Move to Jagran APP

Mili का ट्रेलर आते की पापा बोनी कपूर की हुई चिंता, जानें क्यों कहा- जाह्नवी कपूर की तुलना श्रीदेवी से न करें

Boney Kapoor on Sridevi जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली के ट्रेलर लॉन्च के बाद पापा बोनी कपूर ने उनकी जमकर तारीफ की। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वो जाह्नवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी के साथ ना करें।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 16 Oct 2022 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 10:27 PM (IST)
Mili का ट्रेलर आते की पापा बोनी कपूर की हुई चिंता, जानें क्यों कहा- जाह्नवी कपूर की तुलना श्रीदेवी से न करें
Mili Trailer Release, Boney Kapoor, Jhanvi Kapoor, Sridevi

नई दिल्ली, जेएनएन। बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बेटी जाह्नवी कपूर के साथ मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कुछ मीडिया से अपील की कि कोई उनकी बेटी की तुलना उनकी दिवंगत मां के साथ ना करें, उन्होंने कहा कि इन यह दोनों स्क्रीन पर बिल्कुल अलग हैं तो प्लीज इन्हें ऐसे ही देखें। इसके अलावा जाह्नवी की बोनी कपूर ने इतनी तारीफ की उन्हें अपने पापा को रोकना पड़ा।

loksabha election banner

जाह्नवी-श्रीदेवी को मत करें कम्पेयर

पहली बार बोनी कपूर की फिल्म में नजर आ रही जाह्नवी के लिए पापा ने कहा कि, 'हर किसी के पास अपने कैरेक्टर को समझने और उसका हिस्सा बनने का एक अलग तरीका होता है। वह श्रीदेवी की सबसे बड़ी यूएसपी थी, जैसे वो अपने किरदारों को चुनती थीं, उसमें ढल जाती थीं। वो भूमिका नहीं निभाती है, उसका हिस्सा बन जाती थीं। यहीं वजह थी कि वो फिल्म दर फिल्म और बेहतर नजर आती थीं।'

करिदार में ढल जाती थीं श्रीदेवी

बोनी कपूर ने आगे कहा, 'श्रीदेवी ने जब हिन्दी फिल्मों में शुरुआत की तब वो साउथ में 150-200 फिल्में कर चुकीं थीं। वो किरदार को समझने में माहिर हो चुकी थीं। लेकिन मेरी बच्ची ने अपना सफर अभी शुरू किया है। उसकी तुलना उसकी मां के किसी भी काम से न करें। उनका सफर भी शानदार रहा, उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की लेकिन साउथ में 200 से अधिक फिल्में करने के बाद बॉलीवुड ने उन्हें देखा था।'

4 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

'मिली' मलयालम फिल्म 'हेलेन' की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा, जाह्नवी में राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी लीड रोल में हैं। जाह्नवी को वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी की 'बावल' में भी लिया गया है।

यह भी पढ़ें

Jaya Bachchan Troll: मीडिया पर फिर भड़कीं जया बच्चन हुईं ट्रोल, लोग बोले- देवी जी, आप घर से निकलती क्यों हैं?

Shah Rukh Khan ने बेटे अबराम को ताइक्वांडो मैच में जीत हासिल करने पर पहनाया मेडल, वायरल हुई तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.