Move to Jagran APP

Jaya Bachchan Troll: मीडिया पर फिर भड़कीं जया बच्चन हुईं ट्रोल, लोग बोले- देवी जी, आप घर से निकलती क्यों हैं?

Jaya Bachchan Troll जया बच्चन एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार हुईं हैं। हाल ही में अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ फैशन वीक में शिरकत करने पहुंची थीं। सोशल मीडिया पर इस फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 16 Oct 2022 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 08:56 PM (IST)
Jaya Bachchan brutally trolled for her behaviour (Image- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। सिनेमा को बेहतरीन फिल्में देने वाली जया का मूड आजकल फैंस और पैपराजी को देखकर ही खराब हो जाता है। पिछले दिनों अपनी इसी स्वभाव को लेकर वो सुर्खियों में छाई रहीं तो एक बार फिर उन्होंने लोगों को मौका दिया है बातें बनाने का।

loksabha election banner

फिर निशाने पर आईं जया बच्चन

वूमप्ला ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें मुंबई में एक फैशन वीक फंक्शन के आखिरी दिन जया बच्चन ने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ शिरकत की। फंक्शन से निकलते हुए मीडिया के कैमरों में जया बच्चन की तस्वीर क्लिक करनी शुरू कर दी। जया तो जया है वो यह सब देखकर भड़क गईं और उनके प्रोफेशन के बारे में सवाल पूछने शुरू कर दिए। उनका यह व्यवहार देख सोशल मीडिया यूजर्स को गुस्सा आ गया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

वायरल हो रहे वीडियो में जया बच्चन कहती हुई सुनी जा सकती हैं, जैसे ही एक पपाराजी ने ठहाका लगाया, जया ने कहा ‘मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे।’ कैमरे को नोटिस करते ही जया उन पर उंगली उठाती नजर आ रही हैं। लोगों को जया का बर्ताव एक बार फिर अच्छा नहीं लगा।

देवी जी, घर से निकली क्यों हैं?

एक यूजर ने लिखा कि देवी जी जब यह सब पसंद नहीं तो घर से बाहर निकलीं क्यों हैं? तो किसी ने मीडिया वालों से ही सवाल पूछने शुरू कर दिए कि क्यों ऐसे लोगों को भाव देते हो। तो किसी का कहना था कि इनका बायकॉट क्यों नहीं कर देते हो मत लिया करो फोटो।

पहले भी भड़के थे लोग

बता दें कि कुछ दिनों पहले दुर्गा पूजा पंडाल पर भी जया बच्चन को ऐसे ही गुस्सा आ गया था। हुआ ये कि जब वहां मौजूद फैंस अभिषेक बच्चन  के साथ सेल्फी लेने लगे तब वो आगबबूला हो गईं थीं। इस दौरान भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें दिमाग ठंडा रखने की सलाह दी थी, पर लगता है दिग्गज एक्ट्रेस पर किसी बात का कोई असर नहीं पड़ता। 

यह भी पढ़ें

Hema Malini Birthday: आज भी हेमा के उतने ही दिवाने हैं धर्मेंद्र, जन्मदिन पर वीरु स्टाइल में दिया सरप्राइज

Janhvi Kapoor Brutally Trolled: जाह्नवी कपूर को डीप नेक ड्रेस में किया गया स्पॉट, ऊप्स मोमेंट का शिकार...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.