Move to Jagran APP

Randeep-Lin Wedding Reception: मणिपुर में शादी के बाद अब मुंबई में रिसेप्शन देंगे रणदीप-लिन, सामने आई तारीख

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Reception रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने मणिपुर में मैतई रीति-रिवाजों से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो खूब वायरल हुए थे। वहीं अब इस कपल की वेडिंग रिसेप्शन की डेट सामने आई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 05 Dec 2023 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2023 09:58 AM (IST)
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Reception: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है।

इस कपल ने मणिपुर में मैतई रीति-रिवाजों से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो खूब वायरल हुए थे। वहीं अब इस कपल की वेडिंग रिसेप्शन की डेट सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Who Is Lin Laishram: रणदीप हुड्डा की पत्नी का बॉलीवुड से है पुराना रिश्ता, इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

इस दिन होगा रणदीप और लिन का रिसेप्शन

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) ट्रेडिशनल वेडिंग के बाद मुंबई में अपने फिल्मी दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुडा और लिन लैशराम मुंबई में एक स्टार-स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने जा रहे हैं और ये फंक्शन 11 दिसंबर को होगा।

शामिल होंगे कई सितारे

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस रिसेप्शन पार्टी में रणदीप और लिन के परिवार के अलावा दोनों के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त शामिल होंगे। हालांकि वेन्यू का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस दौरान ये कपल ट्रेडिशनल एथनिक मणिपुरी आउटफिट पहने नजर आएगा।

जानें कौन-कौन होगा शामिल?

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda और Lin Laishram की शादी का अनदेखा वीडियो वायरल, देखिए ब्राइडल एंट्री से वरमाला तक की झलकियां

कपल की गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन शामिल होगा इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय समेत कई सेलेब्स नजर आएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.