Move to Jagran APP

Who Is Lin Laishram: रणदीप हुड्डा की पत्नी का बॉलीवुड से है पुराना रिश्ता, इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

बी टाउन के हैंडसम एक्टर रणदीप हुड्डा एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मणिपुर में इनकी शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है। रणदीप दूल्हे के रूप में सज संवरकर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फैंस उनकी शादी की तस्वीरें देखने के साथ ही उनकी होने वाली पत्नी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के इच्छुक हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 26 Nov 2023 01:22 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2023 11:48 AM (IST)
File Photo of Randeep Hooda and Lin Laishram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who is Lin Laishram: रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है। लिन को भले ही ज्यादा लोग ना जानते हों, मगर बॉलीवुड से उनका रिश्ता पुराना है। रणदीप ने लिन के साथ इम्फाल में 29 नवम्बर को मणिपुरी रीति-रिवाज से फेरे लिया। 

loksabha election banner

शादी की रस्मों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुए। सेलिब्रिटीज ने न्यूली मैरीड कपल को बधाई दी और परम्पराओं का पालन करने के लिए उन्हें सराहा भी। 

अब फैंस को भी यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर लिन रणदीप से मिलने से पहले क्या करती थीं और रणदीप से उनकी मुलाकात कैसे हुई।

जानें- कौन हैं रणदीप हुडा की होने वाली बीवी

लिन के बारे में वैसे तो बहुत सी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। मगर रणदीप के साथ उनकी पहली मुलाकात की जानकारी के बारे में शायद ही आपको पता हो। लिन पेशे से मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन हैं। इसके अलावा भी उनके बारे में जानने के लिए काफी कुछ इंटरेस्टिंग डिटेल्स हैं, जिसके बारे में हम आपको यहां बताएंगे।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda Wedding- धोती- कुर्ता पहने लिन लैशराम से रणदीप हुड्डा ने रचाई शादी, सामने आया वेडिंग वीडियो

प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर के साथ किया है काम

लिन लैशराम, मणिपुर के इंफाल की रहने वाली हैं। वही पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। लिन ने प्रियंका चोपड़ा के साथ नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी 'मैरी कॉम' में काम किया है। वह 'रंगून' और 'उमरिका' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह शाहरुख खान स्टारर 'ओम शांति ओम' में भी नजर आ चुकी हैं। लिंग के एक्टिंग का दायरा चंद फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। उन्हें हाल ही में करीना कपूर की 'जाने जान' में भी छोटे से रोल में देखा गया था।

पहले मणिपुरी मॉडल जिसने पहना स्विमसूट

लिन लैशराम पहले मणिपुरी मॉडल हैं, जिन्होंने नेशनल टेलीविजन पर स्विमसूट पहना था। हालांकि, यह सफर उनके लिए आसान नहीं था। इसके लिए उन्हें घर वालों के ताने सुनने को मिले थे। ‌‌उनकी कुछ और फिल्में भी रहीं, जो कभी रिलीज ही नहीं हुईं। वह पिछले चार-पांच सालों से मुंबई में रह कर अपने एक्टिंग करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाने के प्रयास में लगी हैं।

बिजनेस वुमन भी हैं लिन लैशराम

चकाचौंध भरी दुनिया के अलावा लिन का टैलेंट तीरंदाजी में भी है। लिन तीरंदाजी में जूनियर नेशनल चैंपियन रह चुकी हैं। इसके अलावा वह बिजनेस वुमन भी हैं। उनका खुद का ज्वेलरी का बिजनेस है।

ऐसे हुई थी रणदीप और लिन की पहली मुलाकात

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पहली बार साल 2018 में एक स्टेडियम में नजर आए थे। इसके पहले भी दोनों को कुछ मौकों पर साथ देखा जा चुका है। तभी से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज रही हैं। रणदीप और हुड्डा के पिछले कई वर्षों से लिव इन में रहने की बात भी सामने आ चुकी है।

लिन को लेकर हैं ये कंट्रोवर्सी

लिन लैशराम का फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष औरों से काफी अलग रहा है। आज वह अपनी पसंद की जिंदगी जी रही हैं, तो कभी उन्हें उनके लुक्स और काम की वजह से काफी संघर्ष करना पड़ा था। लिन को चाइनीज समझा जाता था, जिस कारण कई फिल्मों के ऑफर उनके हाथ से निकल गए। 

इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने 'एक्सोन' वेब सीरीज में एक डायलॉग बोला था। कहा जाता है कि उनका डायलॉग आतंकी संगठन को रास नहीं आया। उन्हें कुछ वर्षो के लिए मणिपुर से बैन कर दिया गया था। 

'मैरी कॉम' में हाथ से निकला थी लीड रोल

इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं। लेकिन प्रियंका से पहले यह रोल लिन को ऑफर किया गया था। फिल्म की कहानी मणिपुरी ने लिखी थी। लिहाजा उन्हें लीड रोल आसानी से मिल गया था। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब मालूम हुआ कि संजय लीला भंसाली मूवी को प्रोड्यूस करेंगे। यह तय हो गया कि इतने बड़े बैनर की फिल्म में किसी बड़ी एक्ट्रेस को ही कास्ट किया जाएगा। इस वजह से यह रोल लिन से छीनकर प्रियंका के पास चला गया और लिन बन गईं इस मूवी में साइड रोल करने वाली एक्ट्रेस।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda Marriage: 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से यहां सात फेरे लेंगे रणदीप हुड्डा, शादी की तारीख भी हुई पक्की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.