Move to Jagran APP

करीना कपूर खान और अमृता के बाद अब इन बॉलीवुड सितारों की पत्नियां हुईं कोरोना पॉजिटिव, देखें पूरी रिपोर्ट

कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गई हो लेकिन वायरस का प्रकोप कम नही हुआ है। बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारता रहा है। बीते कुछ दिनों से सेलेब्स के फिर से कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 10:01 AM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 10:01 AM (IST)
Seema Khan and Maheep Kapoor tested Covid-19 positive, After Kareena Kapoor Khan and Amrita Arora.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गई हो लेकिन वायरस का प्रकोप कम नही हुआ है। बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसारता रहा है। बीते कुछ दिनों से सेलेब्स के फिर से कोरोना पॉजिटिव होने और बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) द्वारा किए गई कार्यवाही की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

सीमा खान और महीप कपूर कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अभिनेता सोहेल खान की सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। बीएमसी ने अपनी कार्यवाही में कहा कि सबसे पहले सीमा खान में मामूली लक्षण थे, 11 दिसंबर को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसी दिन करीना और अमृता ने भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। तीनों करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिली थीं। 

संजय कपूर ने की पुष्टि

वही संजय कपूर ने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान पुष्टि की है कि उनकी पत्नी महीप कपूर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन अभी वो ठीक हैं और अभी उनके अंदर कोरोना के मामूली लक्षण दिख रहे हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सोमवार को बीएमसी ने अपने बयान में कहा, 'करीना कपूर खान के घर को सील कर दिया गया है। उन्होंने अभी तक सही जानकारी नहीं दी है लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कितने लोग आए।'

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने भी अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनकी बहन करीश्मा कपूर, रिया कपूर, मसाबा गुप्ता, मलाइका अरोड़, अमृता अरोड़ा और पूनम दमानिया ने भाग लिया था। अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के बीच डर का माहौल बना गया है। वही बीएमसी उनके संपर्क में आएं लोगों की ट्रेसिंग के लिए टीम भी तैयार की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.