Move to Jagran APP

Pathaan Advance Booking: इस तारीख से शुरू होगी एडवांस बुकिंग, पठान के लिए मुंबई के थिएटर ने तोड़ा पुराना नियम

Shah Rukh Khan Pathaan शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान की एडवांस बुकिंग भारत में 20 जनवरी से शुरू होने जा रही हैं। मुंबई का सबसे बड़ा सिंगल स्क्रीन थिएटर गेटी (Gaiety) ने इस फिल्म के लिए अपना पुराना नियम तक तोड़ा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 17 Jan 2023 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2023 04:33 AM (IST)
Pathaan Advance Booking: इस तारीख से शुरू होगी एडवांस बुकिंग, पठान के लिए मुंबई के थिएटर ने तोड़ा पुराना नियम
Pathaan Advance Booking, Shah Rukh Khan, gaiety theatre, deepika padukone, john abraham

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Pathaan: बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान  (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आखिकार एक्टर पांच साल बाद पर्दे पर वापसी जो कर रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अपने हीरो को सालों बाद पर्दे पर देखने के लिए फैंस इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी करवा रहे हैं। विदेशों में फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और भारत में 20 जनवरी से शुरू होने जा रही हैं। 'पठान' भारत समेत दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं।  

20 जनवरी से शुरू होगी पठान की एडवांस बुकिंग

फिल्म पठान की रिलीज से ठीक पांच दिन पहले यानी 20 जनवरी को एडवांस बुकिंग शुरू होने जा रही है। इस बात की जानकारी  ट्रेड एक्सपर्ट और फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- इंतजार खत्म... 'पठान' की 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग...#YRF ने 20 जनवरी 2023 से #पठान की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है- इसके थिएट्रिकल रिलीज से 5 दिन पहले... सभी फॉर्मेट... सभी भाषाएं [#Hindi, #Tamil, #Telugu]

थिएटर गेटी (Gaiety) में बुक हुआ पठान का पहला शो  

एक तरह जहां फैंस एडवांस बुकिंग के लिए बेताब हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर मुंबई का सबसे बड़ा सिंगल स्क्रीन थिएटर गेटी (Gaiety) 'पठान' के लिए अपना सालों पुराना नियम तोड़ने जा रहा है। गेटी थिएटर में 'पठान' का पहला शो सुबह 9 बजे शुरू होा।

इसकी भी जानकारी क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है उन्होंने लिखा-  गेटी, बांद्रा में 'पठान' मॉर्निंग शो... पहली बार - 1972 में अपनी स्थापना के बाद से - एक फिल्म [#पठान] 25 जनवरी 2023 को प्रतिष्ठित गेटी सिनेमा, बांद्रा में सुबह के शो [9 बजे] में दिखाई जाएगी ... #SRK फैन क्लब ने अपनी भव्य रिलीज का जश्न मनाने के लिए सिनेमाघर बुक कर लिया है।

आपको बता दें, गेटी इंडिया के सबसे आइकॉनिक थिएटर्स में एक है, लेकिन इस थिएटर का शुरू से एक रूल रहा है। इस थिएटर का पहला शो दोपहर 12 बजे शुरू होता है, लेकिन 'पठान' को लेकर पब्लिक में क्रेज देखते हुए इस थिएटर ने अपना सालों पुराना ये नियम तोड़ा और 'पठान' का पहला शो सुबह 9 बजे के लिए बुक किया।

शानदार था फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है कि सीबीएफसी की ओर से शाहरुख खान की फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया गया है. वहीं यह फिल्म कुल 146.16 मिनट यानी 2 घंटे, 26 मिनट, 16 सेकंड की होगी। बीते दिनों फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख खान का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें- Rahul Athiya Wedding: शादी की खबरों के बीच सामने आया राहुल के घर का वीडियो, लाइट से सजा क्रिकेटर का आशियाना

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने मराठी रीति-रिवाजों से मनाईं मकर संक्रांति, पति संग रोमांटिक वीडियो किया शेयर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.