Move to Jagran APP

Adipurush: थिएटर मालिकों ने 'महाबली हनुमान' के लिए आरक्षित सीट' को फूलों से सजाया, यहां देखें वायरल तस्वीर

Adipurush प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान-स्टारर आदिपुरुष आखिरकार दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों में आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 16 Jun 2023 08:45 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 08:45 AM (IST)
Adipurush Theater owners decorated the seat reserved for Mahabali Hanuman

नई दिल्ली, जेएनएन। माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पिछले साल से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार अब खत्म हो गया है। पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। आदिपुरुष ने  एडवांस बुकिंग नंबरों में अपने रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। ओम राउत की इस फिल्म में  प्रभास को भगवान राम, कृति सेनन को सीता, सैफ अली खान को रावण और देवदत्त नाग को हनुमान के रूप में दिखाया गया है।

loksabha election banner

महाबली हनुमान की सीट बनी आकर्षण

पिछले हफ्ते, निर्माताओं ने एक विशेष घोषणा की कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित होगी। उन्होंने कहा, "भगवान हनुमान प्रकट होते हैं, जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट को बिना बेचे आरक्षित करेगा।"

थिएटर मालिकों ने फूलों से सजाया

 गुरुवार, 15 जून को इसके रिलीज होने से पहले, ट्विटर पर थिएटर मालिकों के साथ एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें उस विशेष सीट को हनुमान की राम और सीता की फ्रेम वाली तस्वीर, फूलों की पंखुड़ियां और केसरिया माला के साथ सजाया गया था। यह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने आदिपुरुष टीम के इस भाव की सराहना की।

जबरदस्त एडवांस बुकिंग

इस हफ्ते की शुरुआत में, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि 'भगवान हनुमान सीट' के बगल की सीटों के टिकटों की कीमत अधिक रखी गई है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने एक नोट के साथ इन अफवाहों पर अपनी सफाई जारी की, जिसमें लिखा था, "FraudAlert। मीडिया में Adipurush टिकट मूल्य निर्धारण के बारे में भ्रामक खबरें प्रसारित की जा रही हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सीटों के लिए दरों में कोई अंतर नहीं होगा। हनुमान जी के लिए आरक्षित एक के बगल में! झूठी सूचना के लिए मत गिरो! जय श्री राम!"।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.