Move to Jagran APP

Adipurush Star Cast Fees: प्रभास को आदिपुरुष के लिए मिले 100 करोड़! जानिए सैफ सहित पूरी टीम की फीस?

टीजर रिलीज के बाद से इसके लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो गया है। वहीं अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि टीजर के बाद से ही लोग इसे लेकर अपनी अलग-अलग ओपिनियन दे रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 05 Oct 2022 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:35 PM (IST)
Adipurush Star Cast Fees: प्रभास को आदिपुरुष के लिए मिले 100 करोड़! जानिए सैफ सहित पूरी टीम की फीस?
Photo Credit : Adipurush Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Star Cast Fees: ‘बाहुबली‘ फेम प्रभास और सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष ‘ को लेकर काफी सुर्खियों हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ हैं। टीजर रिलीज के बाद से इसके लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो गया है। वहीं अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि टीजर के बाद से ही लोग इसे लेकर अपनी अलग-अलग ओपिनियन दे रहे हैं। कई लोगों का राम तो कई को रावण का गेटअप पसंद नहीं आ रहा हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास और सैफ अली खान को राम-रावण का रोल प्ले करने के लिए कितनी फीस मिली? अगर नहीं तो चाहिए बताते हैं आपको उनकी फीस...

loksabha election banner

यह भी पढ़े : Adipurush Controversy: क्या रावण, अल्लाउद्दीन खिलजी लग सकता है? मेकर्स पर भड़के मुकेश खन्ना, दी ये चेतावनी

प्रभास को राम के रोल के लिए मिली इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर प्रभास को ‘आदिपुरुष‘ में राम का किरदार निभाने के लिए काफी भारी रकम मिली हैं। उन्हें इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। वहीं कुछ फैन पेजों पर यह भी बात सामने आई है कि बाद में प्रभास ने अपनी फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। हालांकि इस बात की आधिकारिक जानकारी न ही मेकर्स की तरफ से आई है ना ही प्रभास की। लेकिन एक बात तो साफ है कि प्रभास इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में शुमार हैं।

यह भी पढ़े : Adipurush:प्रभास और ओम राउत के बीच सबकुछ नहीं है ऑल इज वेल? एक्टर का गुस्से में वायरल हो रहा है वीडियो

रावण बनने के लिए सैफ ने ली इतनी मोटी फीस

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष ‘ में रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। इस रोल के लिए सैफ ने 12 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं देखा जाए तो प्रभास और सैफ की फीस में काफी अंतर है।  वहीं सीता का किरदार निभा रहीं कृति सैनन को इस रोल के लिए 3 करोड़ और लक्ष्मण का रोल कर रहे सनी सिंह को 1.5 करोड रुपये मिले हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.