Move to Jagran APP

Adipurush:प्रभास और ओम राउत के बीच सबकुछ नहीं है ऑल इज वेल? एक्टर का गुस्से में वायरल हो रहा है वीडियो

Prabhas Angry At Om Raut प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। टीजर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की खूब ट्रोलिंग हो रही है और इस बीच प्रभास का गुस्से में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 10:39 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 10:39 AM (IST)
Adipurush:प्रभास और ओम राउत के बीच सबकुछ नहीं है ऑल इज वेल? एक्टर का गुस्से में वायरल हो रहा है वीडियो
adipurush actor prabhas gets angry on director om raut. video viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Prabhas Angry At Om Raut Adipurush Teaser: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में है। इस फिल्म का टीजर जबसे रिलीज हुआ है, तभी से लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोलिंग हो रही है। एक तरफ जहां 'आदिपुरुष' के टीजर की तुलना लोग टेम्पल रन वीडियो गेम से कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बैन और बायकॉट ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर तेज हो गया है। अब इस बीच प्रभास का 'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च से पहले का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास थोड़े से गुस्से में लग रहे हैं। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ये खबर आ रही है कि ओम राउत और प्रभास के बीच सब कुछ ऑल इज वेल नहीं है।

loksabha election banner

प्रभास का गुस्सा करते हुए वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

प्रभास का का ये वीडियो खुद बाहुबली एक्टर के फैन क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में प्रभास के चेहरे पर हल्का गुस्सा देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो में 'आदिपुरुष' के निर्देशक को प्रभास अपने रूम में आने के लिए कहते हैं। इस वीडियो में वह कह रहे हैं, 'ओम, तुम मेरे रूम में मेरे साथ आ रहे है'। मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास टीजर के सामने आने के बाद निर्देशक ओम राउत से काफी खफा थे, हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि प्रभास ने ओम राउत को आगे के प्रमोशन के लिए अपने रूम में बुलाया था।

ट्रोलिंग के बाद ओम राउत ने दी थी सफाई

टीजर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर भगवान राम से लेकर सीता और रावण के किरदार के लिए मेकर्स को काफी ट्रोल किया गया था। जिस पर काफी समय के बाद निर्देशक ओम राउत ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ये फिल्म मोबाइल के लिए नहीं बल्कि बड़ी स्क्रीन्स के लिए है। आपको बता दें कि इस टीजर को देखने के बाद जिस किरदार की सबसे ज्यादा आलोचना हो रही है वह है रावण का किरदार, जिसे सैफ अली खान निभा रहे हैं। कृति सेनन और प्रभास स्टारर ये फिल्म 2023 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सैफ अली खान रावण और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म को लेकर शुरू हुआ बायकॉट ट्रेंड, लोग बोले- ऐसे छपरी...

यह भी पढ़ें: 'Saif Ali Khan का जिक्र किये बिना नेशनल अवॉर्ड की जीत अधूरी', बोले तान्हाजी के निर्देशक ओम राउत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.