Move to Jagran APP

AdiPurush Hanuman Seat: देशभर के थिएटर में हनुमान जी के लिए छोड़ी गई सीट, ओम राउत ने शेयर की खास फोटो

AdiPurush Hanuman Seat फिल्म आदिपुरुष (AdiPurush) सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पहले दिन दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज देखने को मिला। हर कोई भगवान राम के रंग में डूबा नजर आया। इस फिल्म में प्रभास राघव के रोल में हैं और कृति सेनन जानकी बनी हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sat, 17 Jun 2023 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2023 09:56 PM (IST)
Om Raut, Hanuman ji, Film AdiPurush Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। AdiPurush Hanuman Seat: 16 जून यानी शुक्रवार को कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' (AdiPurush) सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पहले दिन दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज देखने को मिला। हर कोई भगवान राम के रंग में डूबा नजर आया। इस फिल्म में प्रभास राघव के रोल में हैं और कृति सेनन जानकी बनी हैं।

loksabha election banner

ओम राउत ने शेयर की खास तस्वीर

इसी बीच अब डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया भगवान हनुमान के लिए आरक्षित सीटों की तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं। इसने सिनेमाघरों में भगवा वस्त्र, माला, फूल और भगवान हनुमान के चित्रों से सजी सीटों को दिखाया। ओम राउत ने इसके साथ ट्वीट किया, ''जय श्री राम।

डायरेक्टर ने थिएटर मालिकों से लगाई थी गुहार

हाल ही में, फिल्म निर्माता ओम राउत ने देश भर के फिल्म थिएटर मालिकों से एक गुहार लगाई थी कि जब भी उनकी फिल्म आदिपुरुष की स्क्रीनिंग हो तो भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली छोड़ दें। ऐसे अब थिएटर मालिकों ने उनकी इस गुहार को पूरा किया।

पहले दिन फिल्म ने कमाई इतने करोड़

फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करे तो शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर हिंदी वर्जन में 36-38 करोड़ के कलेक्शन और सभी भाषाओं में 90 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें, फिल्म आदिपुरुष में साउथ के सुपरस्टार प्रभास 'राम भगवान' का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन 'मां सीता' का किरदार निभा रही है। एक्टर सनी सिंह 'लक्ष्मण' की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा देवदत्त नागे 'भगवान हनुमान' के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान 'रावण' की भूमिका में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 500 करोड़ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.