Move to Jagran APP

Prabhas-Kriti Sanon Engagement: मालदीव में प्रभास-कृति करेंगे सगाई? एक्टर की टीम ने दिया ये जवाब

Prabhas-Kriti Sanon Engagement प्रभास और कृति सेनन फिल्म आदिपुरुष में जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं। दोनों अपनी फिल्म के साथ-साथ अपने निजी रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में ऐसी अफवाह थी कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 08 Feb 2023 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 06:17 PM (IST)
Prabhas-Kriti Sanon Engagement: मालदीव में प्रभास-कृति करेंगे सगाई? एक्टर की टीम ने दिया ये जवाब
Adipurush Prabhas and Kriti Sanon Gets Engaged in Maldives Bahubali Actor Reacts on Rumors/Photo Credit-Instagram Fan Club

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas-Kriti Sanon Engagement: प्रभास और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के गलियारों से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं। हालांकि, दोनों ने ही खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताया है।

loksabha election banner

कुछ समय पहले ही ये खबर आ रही थी कि सिद्धार्थ-कियारा के बाद अब जल्द ही प्रभास और कृति सेनन भी जल्द सगाई करने वाले है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों की सगाई मालदीव में होगी। कृति सेनन संग सगाई की खबरों पर अब बाहुबली एक्टर की टीम ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सफाई दी है।

क्या सच में हो रही है प्रभास और कृति की सगाई

कृति सेनन संग सगाई की उड़ रही खबरों पर प्रभास की टीम ने पूर्णविराम लगाया है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उनकी टीम ने दोनों स्टार की सगाई की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने लिखा, 'प्रभास और कृति सिर्फ एक-दूसरे के अच्छे दोस्त है। सगाई की ये जो खबरें उड़ रही हैं, इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें कि जब फिल्म आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ था, उस दौरान दोनों की डेटिंग की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था। हालांकि, कुछ दिनों पहले कृति सेनन ने भी एक पोस्ट डालकर अपनी तरफ से ये क्लियर किया था कि दोनों में किसी भी तरह का रिश्ता नहीं है, वह दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

कैसे उड़ी दोनों की सगाई की खबरे

पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फिल्म क्रिटिक ने दोनों की सगाई को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था कि दोनों जल्द ही मालदीव में सगाई करने वाले हैं। उनकी ये खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। प्रभास और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करें तो यह फिल्म इस साल 16 जून 2023 में रिलीज होगी।

इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद मेकर्स को खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म के ग्राफिक्स को एक बार फिर से ठीक करके ट्रेलर ऑडियंस के सामने लाने का निर्णय लिया था। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट

यह भी पढ़ें: Pathaan के बाद आधे साल में ही बॉलीवुड को मालामाल करेंगी ये फिल्में, लगेगी इंडस्ट्री की नैया पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.