Move to Jagran APP

Adipurush New Poster: रामनवमी पर प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज, लुक देख हक्के-बक्के रह गए लोग

Adipurush New Poster प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज डेट तो पहले ही सामने आ चुकी है और अब रामनवमी के पावन अवसर पर प्रभास ने फैंस के साथ नया पोस्टर शेयर किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 30 Mar 2023 08:18 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 08:18 AM (IST)
Adipurush New Poster: रामनवमी पर प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज, लुक देख हक्के-बक्के रह गए लोग
Adipurush New Poster Prabhas Kriti Sanon Film Shri Ram and Sita Look Out on Ram Navami With Release Date/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush New Poster: प्रभास ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस मूवी में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

loksabha election banner

'आदिपुरुष' के पोस्टर पहले भी रिलीज हो चुके हैं, लेकिन उसकी वजह से प्रभास और मेकर्स दोनों को ही सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब रामनवमी के इस पावन मौके पर प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान रह गए हैं।

रामनवमी पर सामने आया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर

प्रभास ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर आउट किया है और फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। इस नए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास एक तरफ माता सीता का किरदार निभा रहीं कृति सेनन खड़ीं हुई हैं, जो सिम्पल साड़ी और शॉल ओढ़ें नजर आ रही हैं।

माथे पर बिंदी लगाए उनका ये लुक देखते ही बन रहा है। इसके अलावा उनकी दूसरी तरफ धनुष-बाण लिए लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह भी इस लुक में बहुत ही जम रहे हैं। इस बिल्कुल नए पोस्टर में हनुमान भी हैं।

इस खास अंदाज में प्रभास ने फैंस को दी रामनवमी की बधाई

प्रभास ने सुबह-सुबह इस पोस्टर को जारी करके अपने चाहने वालों को रामनवमी की बधाई दी। आते ही ये पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, 'मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम, जय श्री राम'।

इस पावन अवसर पर प्रभास की इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जय श्रीराम'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रिकॉर्ड ब्लास्ट होगी ये फिल्म'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही अच्छा पोस्टर है, जिसमें लुक काफी अच्छा है और उसे पूरे सम्मान के साथ इसे पेश किया गया है'।

हालांकि, एक यूजर्स का एक सेक्शन ऐसा भी है, जो प्रभास और मेकर्स को एक बार फिर से अपना निशाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

प्रभास-कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' जैसी फिल्मों के बाद इस अवतार में प्रभास को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.