Move to Jagran APP

'आदिपुरुष' की सफलता की खातिर वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे भूषण कुमार और ओम राउत, मां का लिया आशीर्वाद

Bhushan Kumar And Om Raut फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) पिछले एक साल से चर्चा में है। बीते साल इस फिल्म टीजर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को खासा पसंद नहीं आया था। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने मूवी में कई तरह के बदलाव किए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:39 PM (IST)
'आदिपुरुष' की सफलता की खातिर वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे भूषण कुमार और ओम राउत, मां का लिया आशीर्वाद
Adipurush, Prabhas Bhushan Kumar, om raut, Vaishno Devi, Vaishno Devi temple, Film Adipurush

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bhushan Kumar And Om Raut: साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पिछले एक साल से चर्चा में है। बीते साल इस फिल्म टीजर रिलीज हुआ था । 

loksabha election banner

इसी बीच अब आदिपुरुष के प्रमोशंस रामनवमी से शुरू होने की खबर है। इसके लिए फिल्म की टीम तैयारियों में जुट गयी है । इसी क्रम में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत ने प्रचार शुरू करने से पहले वैष्णो देवी की यात्रा की और सफलता की कामना करते हुए आशीर्वाद लिया ।

भूषण कुमार और ओम राउत पहुंचे वैष्णो देवी

नवरात्रि के पावन अवसर पर निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं ।  30 मार्च से रामनवमी के पावन अवसर से शुरू होने वाले आदिपुरुष के प्रमोशन के लिए आशीर्वाद मांगा है । बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष‘ की कहानी पौराणिक कथा 'रामायण' पर आधारित है । 

आपको बता दें, भूषण कुमार के पिता गुलशन कुमार मां वैष्णों देवी के बड़े भक्त थे। पिता की इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए फिल्म के प्रमोशन से पहले भूषण कुमार भी माता वैष्णों देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे है ।

16 जून को होगी रिलीज

इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम का किदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, सैफ अली खान, रावण की भूमिका में दिखाई देंगे। कृति सेनन माता जानकी के स्वरूप का किरदार निभाती नजर आएंगी। टीजर के जारी होते ही दर्शकों ने सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया था । फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान । सैफ अली खान फिल्म तानाजी में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं, लेकिन फैन्स को अब उनके रावण वाले लुक का बेसब्री से इंतजार है ।

पांच भाषा में रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष को एक नहीं बल्कि पांच भाषा में रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी ।  ये फिल्म मोशन कैप्चर तकनीक का उपयोग करके बनाई गई है और इसे 2D, 3D और IMAX 3D में प्रदर्शित किया जाएगा । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.