नई दिल्ली, जेएनएन।Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म से बाहुबली एक्टर का लुक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन जैसे ही फिल्म का टीजर सामने आया सोशल मीडिया पर फिल्म के कैरेक्टर्स को लेकर सभी सितारों को बुरी तरह से ट्रोल किया गया। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' एक पौराणिक फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास राघव, कृति सेनन जानकी और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे। प्रभास और कृति सेनन की इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद लोग सिर्फ उन्हें ट्रोल ही नहीं कर रहे, बल्कि लोगों ने अयान मुखर्जी के निर्देशन की और उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तारीफ करना शुरू कर दिया है।

इस वजह से अयान मुखर्जी के 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशन की हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया पर 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज होने के बाद मीम्स की बाढ़ आ गई है। दोनों ही फिल्मों के वीएफएक्स की ट्विटर पर तुलना हो रही है। लोगों का ये कहना है कि अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र में जिस तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है, वह आदिपुरुष की तुलना में कई ज्यादा अच्छे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद मेरे मन में ब्रह्मास्त्र और रावन के लिए इज्जत बढ़ गई'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है इसका भुगतान 'आदिपुरुष' के ट्रेलर के समय मेकर्स को भुगतना पड़ सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये गलती से ड्राफ्ट वर्जन रिलीज किया हो'। 'लोग 'ब्रह्मास्त्र' की हाई वीएफएक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सैफ अली खान का लुक देखकर लोगों ने पकड़ा सिर

इस फिल्म में प्रभास के भगवान राम के लुक से लेकर कृति सेनन सभी के किरदारों पर फैंस अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन अगर 'आदिपुरुष' में किसी के किरदार को देखकर लोग हैरान हुए हैं, तो वह है सैफ अली खान का 'लंकेश' के किरदार को देखने के बाद। लोग सैफ अली खान और मेकर्स को ट्रोल करते हुए ये पूछ रहे हैं ये रावण हैं या फिर खिलजी? इतना ही नहीं लोगों को ये देखने के बाद रामानंद सागर की 'रामायण' याद आ गई है। खराब वीएफएक्स इफेक्ट्स के बाद लोग 'आदिपुरुष' की तुलना कार्टून से कर रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: आदिपुरुष का टीजर देख बौखलाए फैंस, सैफ अली खान को देखकर बोले- 'ये रावण है या खिलजी?

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon Prabhas: राम मंदिर पहुंची आदिपुरुष की टीम, प्रभास और कृति सेनन ने लिया भगवान राम का आशीर्वाद

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट