नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Teaser: इस साल की वन ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदीपुरुष' का टीजर जारी होते ही सुर्खियों में आ गया है। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान पहली बार लीक से हटकर कुछ अलग किरदार में नजर आएंगे। मगर टीजर में प्रभास और कृति सेनन को राम और सीता के रोल में जितना पसंद किया जा रहा है, सैफ अली खान को रावण के लुक में देख उतनी ही नाराजगी जाहिर की जा रही है। टीजर में दिखाए गए रावण के किरदार पर यूजर्स ने आपत्ति जताई है और सैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म के वीएफएक्स भी ऑडियंस भी कुछ इम्प्रेस नहीं कर पाए। लोगों ने आदीपुरुष के मेकर्स को आड़े हाथ लेते हुए फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर 'सैफ' और 'डिसपाइंटिंग आदिपुरुष' ट्रेंड हो रहा है।

रावण या रिजवान!

ओम राउत के निर्देशन में बनी 'आदिपुरुष' की कहानी रामायण पर आधारित है। मेकर्स ने नवरात्रि के पवित्र मौके पर फिल्म के टीजर को रिलीज किया है। यह फिल्म पूरी तरह से इंडियन माइथोलॉजिकल है, जिसमें सैफ, लंकेश रावण नाम का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन फैंस सैफ के लुक्स से संटुष्ट नहीं हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि टीजर देख कर लगता है जैसे सैफ, रावण का नहीं बल्कि किसी मुगल शासक का रोल प्ले कर रहे हैं।

सैफ के लुक्स रावण से बिलकुल अलग मुगलों के किसी खूंखार शासक से इंस्पायर्ड नजर आ रहे हैं। सैफ के लुक्स को अल्लाउद्दीन खिलजी, रिजवान और कई मुस्लिम शासक नामों से जोड़ कर देखा जा रहा है।

क्या कहा यूजर्स ने?

एक यूजर ने कहा कि फिल्म में सैफ मॉर्डन हेयरकट और दाढ़ी लिए हुए हैं, जबकि असल में रावण का किरदार ऐसा नहीं होता। ऐसा लगता है जैसे रावण ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपना लिया हो। एक अन्य यूजर ने कहा कि रावण के पास डेमन बैट नहीं बल्कि पुष्पक वाहन था। रावण कोई डेमन तक नहीं था बल्कि ब्राह्मण था।

एक और यूजर ने लिखा, 'लाख बुराइयां थी रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।'

सब कुछ क्यों है ब्लू

यूजर्स 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स की भी बुराई कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा है कि टीजर इतना ब्लू-ब्लू क्यों है। इसमें बाकी रंगों की कमी दिख रही है। यह मूवी रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है। ऐसा लगता है कि आदिपुरष गोर्रिला वॉरफेयर मूवी है। ट्रोल्र्स का कहना है कि आदिपुरुष से अच्छा तो ब्रह्मास्त्र का वीएफएक्स है।

कब रिलीज हो रही आदिपुरुष?

फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट 12 जनवरी, 2023 है। फिल्म में पहली बार प्रभास और कृति की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

ये भी पढ़ें: Hrithik-Falguni Dance: ऋतिक के रंग में रंगी दिखीं फाल्गुनी, एक्टर के साथ उनके डांस ने किया फैंस को इम्प्रेस

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट