नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Dance with Falguni Pathak: पूरे देश इस वक्त नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। इस कोई मां के नौ रूपों के रंग में रंगा हुआ है। इस खास अवसर पर फाल्गुनी पाठक गरबा व डांडिया नाइट फंक्शन होस्ट करती हैं, जहां उनके गानों पर लोग जमकर थिरकते हैं। वैसे भी फाल्गुनी पाठक के गानों पर गरबा और डांडिया कौन नहीं करना चाहेगा। सेलेब्रिटीज भी इससे पीछे नहीं हैं। ऐसे में डांस एक्सपर्ट कहे जाने वाले ऋतिक रोशन भी खुद को रोक नहीं पाए और फाल्गुनी के गाए गानों पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फाल्गुनी भी इस मौके पर खुद को रोक नहीं पाईं और एक्टर के साथ एक से एक डांस स्टेप्स किए। 

नवरात्रि पर नाचे ऋतिक

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फाल्गुनी संग ट्रेडिशनल डांस स्टेप्स कर रहे हैं। पंडाल में आते ही ऋतिक ने सबसे पहले माता रानी के दर्शन किए और अपनी फिल्म की सफलता के लिए उनका धन्यवाद किया। इसके बाद ऋतिक ने अपने अंदाज से फैंस का दिल भी जीता। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दीं। बता दें कि ऋतिक अकेले डांस नहीं कर रहे थे, उनके साथ फाल्गुनी भी खूब थिरकीं।

फैंस को पसंद आई ऋतिक-फाल्गुनी का डांस

फैंस को ऋतिक और फाल्गुनी का डांस बहुत पसंद आ रहा है। जहां एक ओर फाल्गुनी गा रही हैं, तो वहीं ऋतिक लिरिक्स को पकड़ते हुए डांस स्टेप्स कर रहे हैं। ऋतिक 'कहो ना प्यार है' के साथ ही अपनी कुछ और फिल्मों के गानों के हुक स्टेप्स करते देखे जा सकते हैं। ऋतिक के डांस के साथ ही उनके स्टाइल की भी हर कोई तारीफ कर रहा है। विक्रम वेधा की रिलीज के बाद यह ऋतिक का पहला वीडियो है, जहां वह पब्लिकली डांस कर रहे हैं।

विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वर्कफ्रंट की बात करें, तो 30 सितंबर को ऋतिक की फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज हुई। इस फिल्म वह गैंगस्टर वेधा के रोल में देखे जा सकते हैं, जिनकी लड़ाई टॉप कॉप विक्रम (सैफ अली खान) से है। यह फिल्म 2017 में इसी नाम से आई तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसकी कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवल पर आधारित है। विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस रिस्पांस अभी तक अच्छा रहा है। तीन दिन में फिल्म ने 20 करोड़ पार कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या ने PS 1 में पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी, आपके भी हो सकते हैं 'नंदिनी' के गहने! जानें कैसे

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट