Move to Jagran APP

Kriti Sanon Prabhas: राम मंदिर पहुंची आदिपुरुष की टीम, प्रभास और कृति सेनन ने लिया भगवान राम का आशीर्वाद

फिल्म आदिपुरुष का शानदार टीजर रिलीज किया जा चुका है। भगवान राम की नगरी में फिल्म मेकर्स ने इसे एक ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया। टीजर रिलीज से पहले आदिपुरुष की पूरी टीम राम मंदिर पहुंची जहां सभी ने भगवान का आशीर्वाद लिया।

By Aditi YadavEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 10:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 10:12 PM (IST)
Kriti Sanon Prabhas: राम मंदिर पहुंची आदिपुरुष की टीम, प्रभास और कृति सेनन ने लिया भगवान राम का आशीर्वाद
kriti sanon, Prabhas, Adipurush, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Prabhas: सुपरस्टार प्रभास और की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर को फिल्म मेकर्स ने बड़े पैमाने पर राम नगरी अयोध्या में रिलीज किया। राम नगरी अयोध्या में 50 फीट लंबा पोस्टर और 'आदिपुरुष' का टीजर लॉन्च हुआ। टीजर रिलीज से पहले पूरी टीम ने भगवान राम का आशीर्वाद भी लिया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है इस दौरान आदिपुरुष की पूरी टीम डायरेक्टर और प्रड्यूसर भगवान की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सभी आरती लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

prime article banner

कृति सेनन और प्रभास का दिखा देसी अवतार

Photo / Instagram

इस दौरान कृति सेनन ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। उन्होंने लाइट ब्लू कलर का फ्रॉक सूट पहना था, जिस पर खूबसूरत वर्क किया हुआ था। वहीं प्रभास सफेद कुर्ता और धोती पहने नजर आए। पूरी टीम ने मंदिर के पुजारी संग भी तस्वीरें खिंचवाईं।

पांच भाषाओं में रिलीज हुआ टीजर

Photo / Instagram

1 मिनट 45 सेकंड के इस टीजर में फिल्म के सभी स्टार्स की झलक देखने को मिली है। बता दें आदिपुरुष एक पैन इंडिया रिलीज फिल्म है, जिसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका में हैं, कृति सीता बनी हैं, सनी लक्ष्मण और सैफ अली खान रावण का किरदार निभाने वाले हैं।

राम बने प्रभास सीता बनीं कृति

Photo / Instagram

फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

2023 में रिलीज होगी फिल्म

Photo / Instagram

खबरों की माने तो ये फिल्म दुनियाभर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर अगले साल यानी12 जनवरी 2023 में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म करीब 500 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है। फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है।

यह भी पढ़ें- Adipurush Teaser Out: अधर्म का विध्वंस करने श्री राम बनकर आए प्रभास, रावण बने सैफ अली खान ने भी दी कड़ी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.