Move to Jagran APP

Adipurush Teaser Out: अधर्म का विध्वंस करने श्री राम बनकर आए प्रभास, रावण बने सैफ अली खान ने भी दी कड़ी टक्कर

प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान की स्टारर फिल्म आदिपुरुष का धमदार टीजर रिलीज हो गया है। आज शाम 7 बजकर 11 मिनट में राम की नगरी अयोध्या में इसे रिलीज किया गया। टीजर में प्रभास राम के अवतार में नजर आए।

By Aditi YadavEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 07:12 PM (IST)
Adipurush Teaser Out, Ayodhya, Prabhas, Kriti Sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Teaser Out: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर भगवान राम की नगरी अयोध्या में आज रिलीज हो गया है। बीते दिनों टीजर रिलीज की जानकारी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ दे दी गई थी। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, “अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमसे जुड़ें. हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे हमारे साथ करें.”

loksabha election banner

यहां देखें दमदार टीजर 

टीजर की शुरुआत में प्रभास की आवाज सुनाई देती है जो कहते हैं- ‘धस जाए ये धरती या चटक जाए ये आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश. आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने. आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने.’ टीजर का अंत होता है जय श्रीराम, जय श्रीराम राजा राम के साथ। टीजर में प्रभास का ‘राम अवतार’ देखने को मिल रहा है। वहीं सैफ अली खान का रावण लुक नजर आ रहा है। एक तरह जहां प्रभास के लुक की चर्चा हो रही है तो वहीं दर्शक सैफ के राणव किरदार को भी खूब पसंद कर रहे हैंष अयोध्या से टीजर लॉन्चिंग के बाद से लोग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही हर तरफ छा गया है। लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

क्या है फिल्म की कहानी

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म की कहानी की बात करें तो 'आदिपुरुष' रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष के किरदार में हैं, वहीं सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके साथ ही  कृति सेनन सीता के चरित्र को निभाएंगी। फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है।

कब रिलीज होगी फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

वहीं अगर बात इस फिल्म के रिलीज डेट की करें तो आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को दुनिया भर में करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म के बजट की बात करे तो 500 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है।

यह भी पढ़ें- Ram Charan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' में नजर आएंगे राम चरण, निभाएंगे ये किरदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.