Move to Jagran APP

5 Years of Kedarnath: 'केदारनाथ' के 5 साल पूरे होने पर Sara Ali Khan ने किया पोस्ट, सुशांत को लेकर कही ये बात

5 Years of Kedarnath सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को आज 7 दिसंबर को 5 साल पूरे हो गए। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया है और एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। फिल्म केदारनाथ साल 2013 में हुए केदारनाथ बाढ़ पर आधारित थी। इस फिल्म में सारा के साथ दिवंगत अभिनेता भी नजर आए थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 07 Dec 2023 08:04 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 08:04 PM (IST)
केदारनाथ फिल्म के 5 साल पूरे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 5 Years of Kedarnath Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने अभिनय की शुरुआत अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। साल 2018 में रिलीज हुई इस मूवी को आज 7 दिसंबर, 2023 को पांच साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है।

सारा ने पुरानी यादों को किया ताजा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने 'केदारनाथ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अब फिल्म के पांच साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है। सारा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शूटिंग के दिनों को याद कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: 5 Years of Kedarnath Movie: 'केदारनाथ' में दिखाई गई बाढ़ की असली झलक, विवादों में घिरी थी सारा-सुशांत की फिल्म

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा '5 साल, गर्म और मसालेदार मैगी का स्वाद, गीली मिट्टी की गंध, भोर से पहले का समय, ठंडी बारिश का स्वाद, जिसे मैं छिटपुट कंपकंपी अनजाने में पी लेती थी। जब गट्टू सर कहते थे कि कैमरा घुमाओ, तो मेरे दिल की धड़कन बढ़ जाती थी, मेरी उत्सुकता और सवाल, सुशांत से पूछते थे कि मैं बेहतर बनने के लिए क्या कर सकती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

उनकी निस्वार्थ, बिना शर्त मदद और समर्थन, आकाश में नाचते विभिन्न रंगों पर विस्मय और फिर जादुई रूप से प्रतिबिंबित होना। पैकअप के समय सूरज की किरणों का मेरे थके हुए, ठंडे चेहरे पर पड़ने का एहसास- यह सब कल की तरह ताजा महसूस होता है।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि 5 साल पहले, सिल्वर स्क्रीन ने कहा था 'सारा अली खान का परिचय' और एक भी दिन ऐसा नहीं होगा, जब मैं इस फिल्म के हर पल को दोबारा नहीं जीना चाहूंगी। मुझे मुक्कू देने के लिए धन्यवाद। जय भोलेनाथ। अप्रैल में आती हूं, 7.12.2018।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सारा अली खान के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'सर्वश्रेष्ठ मूवी में से एक, मिस यू एसएसआर'। एक अन्य ने लिखा 'केदारनाथ फिल्म बेहद खास है 'मुक्कू और 'मंसूर' की प्रेम कहानी हमेशा जादुई रहती है'। तीसरे यूजर ने लिखा 'लव इट'।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने किए भगवान शिव के दर्शन, केदारनाथ का वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई झलक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.