Move to Jagran APP

अभिनव कश्यप को सलमान खान की फैमिली का जवाब, अरबाज खान लेंगे लीगल एक्शन और सलीम खान ने कही ये बात

Arbaaz Khan And Salim Khan On Abhinav Kashyap अभिनव कश्यप की ओर से सलमान खान के परिवार पर आरोप लगाने के बाद अब अरबाज और सलीम खान ने इसका जवाब दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:31 AM (IST)
अभिनव कश्यप को सलमान खान की फैमिली का जवाब, अरबाज खान लेंगे लीगल एक्शन और सलीम खान ने कही ये बात
अभिनव कश्यप को सलमान खान की फैमिली का जवाब, अरबाज खान लेंगे लीगल एक्शन और सलीम खान ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। दबंग निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप ने फेसबुक पर एक स्टेटमेंट लिखकर बॉलीवुड इंडस्ट्री को चौंका दिया है। अभिनव सिंह ने अपने स्टेटमेंट में सलमान खान पर कई आरोप लगाए हैं, जिसके बाद उनके साथ काम कर चुके एक्टर और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। अरबाज खान ने अभिनव के बयान के बाद उनपर लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

loksabha election banner

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज खान अब अभिनव के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे और उनका कहना है कि अभिनव अपने पुराने बयान से बिल्कुल उल्टा बोल रहे हैं। अरबाज के अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि इस पर अपना ज्यादा समय खराब नहीं करना चाहते। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान।'

'दबंग' निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान ख़ान पर लगाए गंभीर आरोप, बोले-'मैं सुशांत की तरह हार नहीं मानने वाला'

साथ ही उन्होंने कहा, 'उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता।' अरबाज खान और सलीम खान के अलावा अभी तक सलमान खान का इस पर कोई बयान नहीं आया है।

अभिनव कश्यप के 'सुशांत सिंह राजपूत और सलमान ख़ान' वाले बयान पर आई भाई अनुराग कश्यप की प्रतिक्रिया, जानें- क्या कहा

क्या कहा था अभिनव कश्यप ने?

अभिनव कश्यप ने अपने फेसबुक पेज पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने दो बातों का दावा किया है। पहला कि सिनेमा इंडस्ट्री में रॉ टैलेंट को कैसे बर्बाद किया जाता है। वहीं, दूसरा- उनके साथ सलमान ख़ान ने क्या किया? सलमान और उनके परिवार के बारे में अभिनव लिखते हैं- 'अरबाज ख़ान और दबंग के 10 साल बाद की मेरी कहानी है। 10 साल पहले में दबंग 2 से इसलिए अलग हो गया क्योंकि कि अरबाज ख़ान, सोहेल खान परिवार के साथ मिलकर मेरे कैरियर पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे थे । अरबाज ख़ान ने श्री अष्टविनायक फिल्मों के साथ मेरी दूसरी परियोजना को तोड़ दिया था।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.