Move to Jagran APP

Ira Nupur Wedding: महाराष्ट्रीयन तरीके से होगी आयरा-नूपुर की शादी, इन दो शहरों में होगा रिसेप्शन!

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखारे जल्द शादी करने वाले हैं। इन दिनों इनकी शादी बी टाउन में चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। अब ऐसी खबर आ रही है कि इनकी शादी के बाद दो शहरों में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 29 Dec 2023 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2023 03:52 PM (IST)
आयरा खान और नुपुर शिखारे की शादी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) नुपुर शिखारे संग जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही आयरा ने अपने सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी।

loksabha election banner

आयरा-नुपुर की शादी के फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव, बेटे आजाद और आयरा की दोस्त मिथिला पालकर समेत कई लोग शामिल हुए थे। अब ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे।

यह भी पढ़ें: Ira And Nupur Wedding Card: इस दिन दुल्हन बनेगी आमिर खान की बेटी, मुंबई में होगी ग्रैंड वेडिंग

आयरा-नुपुर की शादी के बाद होंगे दो रिसेप्शन

दरअसल, न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, इस बात की जानकारी दी गई कि खान परिवार खुश है, क्योंकि वे अपने नए साल की शुरुआत 'धमाके' के साथ करने वाले हैं। आयरा खान और नुपुर शिखारे की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच में दो रिसेप्शन पार्टियां होने वाली हैं। पहला रिसेप्शन दिल्ली में होगा और दूसरा जयपुर में।

कई स्टार्स हो सकते हैं शामिल

इसके साथ ही यह भी बताया गया कि आयरा-नुपुर की शादी में बी टाउन के कई बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं। हालांकि, कई स्टार्स अभी न्यू ईयर के चलते शहर से बाहर हैं। ऐसे में जो शादी में शामिल नहीं हो पाएगा, वो रिसेप्शन में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस बारे में अभी आमिर खान या उनके परिवार की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

दिखाई थी शादी के फंक्शन की झलक

कुछ दिनों पहले ही आयरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टग्राम पर शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटो और वीडियो में आयरा और नुपुर अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। इन फंक्शन में आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी बैठे दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Ira Khan Wedding: शुरू हुए आयरा खान की शादी के फंक्शन, Aamir Khan की एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.