Move to Jagran APP

धंसा मुंह, दिखीं पसलियां..., Aadujeevitham एक्टर ने किया इतना शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, डरा देगी तस्वीर

आडु जीवितम द गोट लाइफ (Aadujeevitham The Goat Life) के लिए सिर्फ पृथ्वीराज सुकुमारन ही नहीं बल्कि एक और अभिनेता ने शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन किया था। हाल ही में अभिनेता केआर गोकुल (KR Gokul) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है। तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। देखिए फोटो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 09 Apr 2024 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 05:01 PM (IST)
धंसा मुंह, दिखीं पसलियां..., Aadujeevitham एक्टर ने किया इतना शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, डरा देगी तस्वीर
आडु जीवितम एक्टर ने फिल्म के लिए किया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आडु जीवितम द गोट लाइफ (Aadujeevitham The Goat Life) 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की सर्वाइवल ड्रामा ऐसे भारतीयों की कहानी है, जो पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब आते हैं, मगर यहां गुलाम की तरह जिंदगी बितानी पड़ती है।

loksabha election banner

इस फिल्म के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन ने तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन किया था। उन्होंने इस फिल्म के लिए 31 किलो वजन घटाया था। एक न्यूड सीन के लिए तो अभिनेता ने तीन दिन तक ना खाना खाया था और ना ही पानी पिया था। उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। हालांकि, सिर्फ पृथ्वीराज नहीं, बल्कि एक और अभिनेता ने खतरनाक ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

यह भी पढ़ें- न्यूड सीन के लिए 3 दिन भूखे-प्यासे रहे Prithviraj Sukumaran, शूट से पहले पिया 30ml वोडका, ऐसी हो गई थी हालत

क्रिश्चियन बेल से ली प्रेरणा

आडु जीवितम में हाकिम का किरदार निभाने वाले केआर गोकुल ने फिल्म के लिए तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उन्होंने हॉलीवुड स्टार क्रिश्चियन बेल (Christian Bale) से प्रेरित होकर खुद को ट्रासफॉर्म किया, जिन्होंने अपनी फिल्म मशीनिस्ट के लिए कई किलो वजन कम किया था।

KR Gokul

एक्टर की तस्वीर हुई वायरल

केआर गोकुल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शॉकिंग फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक दम क्रिश्चियन बेल के मशीनिस्ट लुक में तरह नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ केआर गोकुल ने बताया कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन की इंस्पिरेशन उन्हें क्रिश्चियन बेल से ही मिली है।

केआर गोकुल ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "फिल्म आडु जीवितम: द गोट लाइफ में अपनी भूमिका की तैयारी में मैंने क्रिश्चियन बेल के शानदार डेडीकेशन से प्रेरणा ली। 2004 की थ्रिलर द मशीनिस्ट में अनिद्रा के रोगी ट्रेवर रेजनिक के उनके किरदार ने मुझे बहुत प्रभावित किया।"

View this post on Instagram

A post shared by Kr Gokul (@kr_gokul)

अभिनेता ने लिखा, "उन्होंने पानी, एक सेब और एक कप कॉफी के स्ट्रिक्ट डाइट से 28 किलो वजन कम किया था। क्रिश्चियन बेल की परफॉर्मेंस ने फिल्म को कल्ट का दर्जा दिलाया और मैं उनके काम के एक समर्पित प्रसंशक के रूप में उनके टैलेंट और आर्टिस्ट्री को श्रद्धांजलि देता हूं।"

यह भी पढ़ें- The Goat Life Review: खाड़ी देश में एक गुलाम की रोंगटे खड़े करने वाली कहानी, पृथ्वीराज की G.O.A.T एक्टिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.