Move to Jagran APP

'खुद को कोस रहा...' Bade Miyan Chote Miyan को ठुकराने वाले थे पृथ्वीराज सुकुमारन, सिर्फ इस वजह से कहा 'हां'

Bade Miyan Chote Miyan से अली अब्बास जफर एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं। फिल्म में विलेन की भूमिका पृथ्वीराज सुकुमारन निभा रहे हैं। द गोट लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रहे पृथ्वीराज ने खुलासा किया कि वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म को ठुकराने वाले थे। मगर ऐन मौके पर उन्होंने हामी भर दी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 02 Apr 2024 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 11:30 AM (IST)
बड़े मियां छोटे मियां को ठुकराने वाले थे पृथ्वीराज सुकुमारन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan: प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1 सीजफायर में शानदार परफॉर्मेंस के बाद साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने आडु जीवितम द गोट लाइफ (Aadujeevitham The Goat Life) में तहलका मचा रहे हैं। एक्टर की एक और मच अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है।

loksabha election banner

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खतरनाक विलेन की भूमिका निभाई है। फिल्म की रिलीज से पहले पृथ्वीराज ने एक बड़ा खुलासा किया है। अभिनेता का कहना है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। अली अब्बास जफर से कहानी सुनने के बाद भी उन्होंने अपना मन नहीं बदला था।

बड़े मियां छोटे मियां नहीं करने वाले थे पृथ्वीराज

पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर क्यों वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और किसके कहने पर उन्होंने फिल्म को करने के लिए हामी भरी। आपको जानकर हैरानी होगी कि पृथ्वीराज के बड़े मियां छोटे मियां करने के पीछे की वजह केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) हैं।

क्यों फिल्म को ठुकराने वाले थे पृथ्वीराज?

न्यूज18 के साथ बातचीत में पृथ्वीराज ने कहा, "सालार के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान मैं प्रशांत से इस अच्छी और अद्भुत स्क्रिप्ट के बारे में बात कर रहा था, जो अली अब्बास जफर ने मुझे सुनाई थी। मैंने उनसे कहा कि मुझे फिल्म (बड़े मियां छोटे मियां) में एक किरदार ऑफर किया गया है, लेकिन डेट इश्यू की वजह से मैं इसे नहीं कर पाऊंगा।"

prithviraj sukumaran

यह भी पढ़ें- 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद भी नहीं रुकेंगे Akshay Kumar, शाह रुख खान की इस हीरोइन संग खेलेंगे असली खेल

प्रशांत नील के कहने पर पृथ्वीराज ने बदला मन

अभिनेता ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों बड़े मियां छोटे मियां में विलेन बनने के लिए हामी भरी। पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा- मैंने प्रशांत से फिल्म और स्क्रिप्ट के बारे में लगभग 20 मिनट तक बात की। तभी उन्होंने मुझसे कहा कि ऐसा लग रहा है कि मैं यह करना चाहता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

पृथ्वीराज सुकुमारन ने आगे बताया, "उन्होंने कहा, 'जितना तुम्हें जानता हूं, अगर तुमने सचमुच इसे जाने दिया तो तुम पछताओगे।' और वह बिल्कुल सही थे। अगर मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा नहीं होता तो इसे देखने के बाद खुद को कोस रहा होता।"

ईद पर धमाका करेगी BMCM

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan Release Date) 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अली अब्बास निर्देशित फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- 'प्रलय आने वाला है' Bade Miyan Chote Miyan के खूंखार विलेन को देख डर जाएंगे आप, अक्षय-टाइगर को धूल चटाएगा ये एक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.