Move to Jagran APP

Whirlpool Fridge Single Door बोले तो कूलिंग का बाप! मिलेगा लंबा रिटेंशन और खाना भी नहीं होगा खराब

अगर आप वर्लपूल रेफ्रिजरेटर लेने का मन बना रहे हैं। लेकिन प्राइस की भी चिंता आपको सता रही है तो हम आपके लिए लाये हैं ये Best Whirlpool Fridge Single Door की लिस्ट जो आपके बेहद काम आने वाली हैं। इन रेफ्रिजरेटर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaPublished: Tue, 02 May 2023 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 06:48 PM (IST)
Best Whirlpool Fridge Single Door Image: Cover

Whirlpool Fridge Single Door: अगर आप इस गर्मी में किसी अच्छे क्वालिटी वाले सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर को लेने को मन बना रहे हैं और समझ नहीं आ रहा की कौन से ब्रांड का ले, तो हम आपके लिए लाये हैं, ये Best Whirlpool Fridge Single Door की लिस्ट, जिसकी मदद से आप कम बजट में अपनी जरूरत के अनुसार रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं.

loksabha election banner

Whirlpool भारत के सबसे फेमस और विश्वसनीय रेफ्रिजरेटर ब्रांड में से एक है। इसके रेफ्रिजरेटर की क्वालिटी बहुत अच्छी हैं, जिसकी वजह से इन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। यह Refrigerator अपने शानदार फीचर्स के साथ आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखते हैं और फल, सब्जियों को खराब होने से बचाते हैं। तो चलिए नजर डालते है इन Best Whirlpool Fridge Single Door और Whirlpool Refrigerator Price की लिस्ट पर।

Whirlpool Fridge Single Door: प्राइस, फिचर्स और क्वालिटी

इन वर्लपूल रेफ्रिजरेटर का नाम Best Refrigerator In India की लिस्ट में शामिल है, क्योंकि इन्हें बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं। जिसकी वजह से ये लम्बें समय तक चलते हैं और जल्दी खराब भी नहीं होते। इन रेफ्रिजरेटर में आपको कई इंटरेस्टिंग फीचर्स जो आपके खाने को फ्रेश और बैक्टीरिया फ्री रखते हैं। इसके अलावा यह बिजली की भी बचात करता हैं। इन्हें आप आसानी से अपने बजट के अनुसार Amazon पर खरीद सकते हैं।

Whirlpool 184 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

इस whirlpool fridge single door की क्वालिटी बेहद टॉप क्लास हैं। जिसकी वजह से यह लम्बें समय तक चलते हैं। इसके अलावा यह बिजली की खपत को भी कम करता हैं।

यहां देखें

यह Whirlpool Refrigerator अपनी जबरदस्त कुलिंग पावर से आपके खाने को लम्बें समय तक फ्रेश रखता हैं। इसमें आपको 184 लीटर की क्षमता मिलती है, जो किसी भी छोटी फैमिली के लिए बेस्ट हैं। whirlpool fridge single door Price: Rs 14,790.

Whirlpool 192 L 3 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Whirlpool Single Door Refrigerator यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंदीदा रेफ्रिजरेटर है। यह 192 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो कुंवारे लोगों के लिए एक परफ्केट ऑप्शन है।

यहां देखें

इस Whirlpool Refrigerator में आपको खाना रखने के लिए 14.3 लीटर और फ्रीजर के लिए 177.7 लीटर मिलता है। इसकी लुक काफी अच्छ है। इसके अलावा इसे आसानी से साफ भी किया जा सकता है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 15,640.

Whirlpool 236 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Single Door Fridge 236 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो हर फैमिली के लिए एकदम परफ्केट है। यह काफी मजबूत क्वालिटी के साथ आता है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता।

यहां देखें

इस Whirlpool refrigerator Single Door में आपको खाना रखने के लिए ‎20.1 लीटर और फ्रिजर के लिए ‎215.9 लीटर मिलता है। इस Refrigerator का लुक काफी अच्छ है। इस पर आपको एक साल की वारंटी मिलती है। Whirlpool Fridge Price : Rs 22,740.

Whirlpool 207 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Whirlpool Refrigerator 207 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, जिसमें आपको खाना रखने के लिए 14.3 लीटर और फ्रीजर के लिए 192.7 लिटर मिलता है। जो किसी भी फैमिली के लिए परफेक्ट है।


यहां देखें

इस Whirlpool Single Door Refrigerator की कुलिंग पावर काफी जबरदस्त हैं, जिसकी वजह से आपका खाना काफी समय तक फ्रेश और बैक्टीरिया फ्री रहता है। इसके अवाला यह बिजली की खपत को भी बचाता हैं। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 18,490.

Whirlpool 184 L 3 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Whirlpool Refrigerator बेहद बेहतरीन क्वालिटी का है, जिसकी वजह से ये काफी लम्बें समय तक चलता है और जल्दी खराब नहीं होता है। किचन या घर में रखने के बाद यह काफी स्टाइलिश टच देता है।


यहां देखें

इस Refrigerator में आपको 245 लीटर की क्षमता मिलती है, जो किसी भी मीडियम फैमिली के लिए परफेक्ट है।इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा यह आपके बिजली की खपत को भी बताता है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 12,990.

Whirlpool Fridge Single Door: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.