Move to Jagran APP

VIDEO: बेकाबू हुई भीड़, बैरिकेडिंग तोड़कर मंच पर पहुंची- नाराज होकर बिना भाषण दिए लौटे अखिलेश और राहुल

फूलपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमरनाथ सिंह मौर्य के समर्थन में पडिला स्थित मैदान में आयोजित जनसभा नहीं हो सकी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे भीड़ बेकाबू हो गई। बैरीकेडिंग तोड़ते हुए भीड़ मंच तक पहुंच गई। माइक का और बिजली का तार टूट गया। कई कार्यकर्ता और मीडिया कर्मी गिरकर चोटिल हो गए।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Sun, 19 May 2024 03:20 PM (IST)
VIDEO: बेकाबू हुई भीड़, बैरिकेडिंग तोड़कर मंच पर पहुंची- नाराज होकर बिना भाषण दिए लौटे अखिलेश और राहुल
अव्यवस्था के चलते फूलपुर में बिना सभा किए लौटे राहुल और अखिलेश

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। UP Lok Sabha Seat: फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संयुक्त जनसभा में भीड़ अनियंत्रित हो गई और बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंच गई। माइक टूट गया। बिजली व्यवस्था भी बाधित हो गई। दोनों नेता बहुत लोगों को समझते रहे और व्यवस्था सुचारू होने का इंतजार किया। व्यवस्था नहीं बनती देख दोनों नेता बिना सभा किया वापस लौट रहे हैं।

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) May 19, 2024

फूलपुर में बिना सभा किए लौटे राहुल और अखिलेश

फूलपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमरनाथ सिंह मौर्य के समर्थन में पडिला स्थित मैदान में आयोजित जनसभा नहीं हो सकी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे भीड़ बेकाबू हो गई। बैरिकेडिंग तोड़ते हुए भीड़ मंच तक पहुंच गई। माइक का तार टूट गया। बिजली का तार टूट गया। कई कार्यकर्ता और मीडिया कर्मी गिरकर चोटिल  हो गए।

राहुल गांधी और अखिलेश कार्यकर्ताओं और समर्थकों को समझते रहे लेकिन बेकाबू भीड़ नियंत्रित नहीं हुई। करीब 20 मिनट तक दोनों नेता यहां रहे और फिर बिना भाषण दिए हेलीकॉप्टर में सवार होकर निकल गए।

राहुल गांधी और अखिलेश पहुंचे मुंगारी 

इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रविवार दोपहर बाद दो बजे इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में सभा करने के लिए करछना विधानसभा क्षेत्र के मुंगारी गांव पहुंचे। दोनों नेता ने रैली को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें- UP Lok sabha Election: प्रयागराज में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की जनसभा, बोले- चार चरण के मतदान में इंडी गठबंधन का सूफड़ा साफ