Move to Jagran APP

यूपी चुनाव : अमित शाह बोले हम जीत रहे हैं छठें-सातवें चरण में बहुमत बढेगा

गोरखपुर में रोड शो का समापन पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम जीत रहे हैं और छठें-सातवे चरण में हमारा बहुमत बढेगा।

By Nawal MishraEdited By: Published: Thu, 02 Mar 2017 06:21 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2017 11:48 PM (IST)
यूपी चुनाव : अमित शाह बोले हम जीत रहे हैं छठें-सातवें चरण में बहुमत बढेगा
यूपी चुनाव : अमित शाह बोले हम जीत रहे हैं छठें-सातवें चरण में बहुमत बढेगा

गोरखपुर (जेएनएन)। आज शाम गोरखपुर के विजय चौक पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो का समापन हो गया। इससे पूर्व अपने रथ से लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में विकास और सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार बनाने में जनता सहयोग दे।

loksabha election banner

तस्वीरों में देखें-चुनावी अभियान में स्टार प्रचारक

अमित शाह ने दावा किया कि पांच चरण के चुनाव में भाजपा को शानदार सफलता मिली है। जो संकेत आए हैं उसके अनुसार प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। छठें और सातवे चरण के चुनाव में हमारा बहुमत और बढ जाएगा। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश राज में गुंडे एवं माफिया खूब फले-फूले। प्रदेश का विकास ठप हो गया। 

यह भी पढ़ें- UP Elections 2017: छठे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में चुनाव प्रचार थमा

भाजपा अध्‍यक्ष ने सपा सरकार को कुनबे की सरकार बताया और कहा कि अखिलेश राज में गुंडागर्दी बढ़ी और प्रदेश का विकास ठप हो गया। केंद्र द्वारा दिए गए धन का बंदरबांट कर लिया गया। अब समय आ गया है कि जनता अपने वोट की ताकत से ऐसी सरकार को हटाए जिसने उसे पांच साल तक लूटा है।गोरखपुर के टाउन हॉल से रोड शो की भीड़ से परेशानी बढ़ती दिखी। हजार लोगों की लोगों की भीड़ जुटने की जानकारी देकर बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने परमिशन लिया था।

यह भी पढ़ें- मोदी पर अखिलेश-राहुल के रोड-शो में अडंग़ा डालने का आरोप

रथ पर अमित शाह, ओम माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन,योगी, आरएमडी व क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल मौजूद है।10 हजार के करीब भीड़ उमड़ी है। बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्त्ता भी पहुंची है।  अमित शाह के रोड शो में उत्साहित महिला कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रतीक चिन्ह वाली साड़ी पहनी है।गोरखपुर के टाउनहाल से लेकर मिर्जापुर चौराहा तक की पूरी सड़क भगवा रंग में रंगी। पूरी सड़क केसरिया गुब्बारों से सजी है। सड़क के किनारों पर शाह और मोदी के कटआउट लगे हैं।

देखें तस्वीरें : गोरखपुर में भाजपा अध्यक्ष के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

हर चौराहे पर व्यापारी और कार्यकर्त्ता स्वागत की तैयारी में लगे हैं। बीजेपी ने रोड शो में आने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए वालंटियरों की टीम बनाई है। सभी को वाकी-टॉकी दिया गया है।भाजपा के झंडों और गुब्बारों से पूरे इलाके को सजाया गया है । जोश में कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे है। इस बीच शास्त्री चौक पर लगाए गए भाजपा के झंडे और पोस्टर को प्रशासन ने हटवा दिया है। प्रशासन का कहना है कि वहां पर बिना अनुमति के झंडे पोस्टर लगाए गए थे। इसे हटाने के दौरान भाजपा के राज्यसभा सदस्य शिवप्रताप शुक्ल और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोकझोंक भी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.