Move to Jagran APP

पुरुलिया में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- 23 मई के बाद भारत का संविधान करेगा सब का हिसाब

Pm Modi in Purulia ममता बनर्जी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने अपना काडर बनाया है उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी।

By Manish PandeyEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 12:29 PM (IST)
पुरुलिया में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- 23 मई के बाद भारत का संविधान करेगा सब का हिसाब
पुरुलिया में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- 23 मई के बाद भारत का संविधान करेगा सब का हिसाब

बंकुरा/पुरुलिया, एएनआइ। Pm Modi in Purulia लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी दौर में चल रहा है। अब सिर्फ दो चरण का मतदान ही शेष रह गया है। आखिरी दो चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के बंकुरा के बाद पुरुलिया में  पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा।

prime article banner

पीएम मोदी ने कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है, माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगा, देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा।

ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी।

बांकुरा में पीएम मोदी ने क्या कहा
बांकुरा में पीएम मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए TMC सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी। लेकिन जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता।

'दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए ममता'
जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है।

'संविधान का भी अपमान कर रही हैं दीदी'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऊपर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।

'दीदी को अपने टोलाबाजों की परवाह'
पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि दीदी ने मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है। ममता दीदी ने पहले बंगाल को अपनी सत्ता के नशे में बर्बाद किया। अपनी सत्ता जाने के डर से अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुल गयी हैं।

'दीदी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पर गौरव'
इस दौरान पीएम मोदा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.