Move to Jagran APP

Delhi: दिल्ली पुलिस ने शेयर किया दीप्ति शर्मा का रन आउट वाला वीडियो, बताया ड्राइविंग के समय क्यों सतर्कता है जरूरी

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में भारतीय आलराउंडर दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड के आखिरी विकेट के रूप में खेल रही चार्ली डीन को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रनआउट करने की क्रिकेट जगत में खूब चर्चा हो रही है। वहीं सोशळ मीडिया पर इस पर जमकर मीम भी बन रहे हैं।

By JagranEdited By: GeetarjunPublished: Sun, 25 Sep 2022 07:55 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 07:55 PM (IST)
Delhi: दिल्ली पुलिस ने शेयर किया दीप्ति शर्मा का रन आउट वाला वीडियो, बताया ड्राइविंग के समय क्यों सतर्कता है जरूरी
दिल्ली पुलिस शेयर किया दीप्ति शर्मा का रन आउट वीडियो, बताया ड्राइविंग के समय क्यों सतर्कता है जरूरी

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में भारतीय आलराउंडर दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड के आखिरी विकेट के रूप में खेल रही चार्ली डीन को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रनआउट करने की क्रिकेट जगत में खूब चर्चा हो रही है। वहीं, सोशळ मीडिया पर इस पर जमकर मीम भी बन रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस ने चार्ली को आउट करने का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दिल्ली पुलिस ट्विटर पर वीडियो में कैप्शन दिया है, "ड्राइविंग के दौरान सतर्कता महत्वपूर्ण है।"

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस ने भारतीय आलराउंडर दीप्ति शर्मा द्वारा इंग्लैंड के चार्ली डीन को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रनआउट करने का वीडियो बैकग्राउंड मीम म्यूजिक ओह नो सॉन्ग के साथ शेयर किया है। इसमें दिल्ली पुलिस ने कैप्शन दिया, 'ड्राइविंग के दौरान सतर्कता क्यों महत्वपूर्ण है।'

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हो सकती थी बड़ी गैंगवार! नीरज बवाना गैंग के सदस्यों की हत्या करने की साजिश रच रहे चार शूटर गिरफ्तार

ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील

थोड़ी ही देर में वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर यूजर्स द्वारा कमेंट की बरसात हो गई। पुलिस यह वीडियो शेयर कर लोगों को यातायात नियम न तोड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

दीप्ति शर्मा का रन आउट बना विवाद

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स वनडे मे भारत ने 16 रनों से मैच जीतकर पहली बार क्लीन स्वीप कर लिया। जब इंग्लैंड को जीत के लिए 39 गेंदों पर 17 रनों की आवश्यकता थी और आखिरी जोड़ी मैदान पर डटी थी तो दीप्ति शर्मा ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर बॉल फेंकने से पहले क्रीज छोड़ देने वाली चार्ली डीन को रन आउट (मांकड़) कर दिया, जिसे थर्ड अंपायर ने आउट करार दिया और भारत ने मुकाबला 16 रनों से अपने पक्ष में कर सीरीज को 3-0 से जीत लिया।

'भगवान भी उनकी सहायता करते हैं जो हेलमेट पहनता है'

दिल्ली पुलिस ट्वीट के जरिए लोगों से यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहती रही है। इससे पहले भी एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें एक युवक बाइक पर जाते समय पोल से टकरा जाता है। युवक बाइक से दूर गिरता है। जब वह उठ ही रहा होता है, तो पोल भी उसके गिर जाता है, जो उसके सिर से टकराता है।

ये भी पढ़ें- Delhi: दिल्ली में 12 साल के लड़के के साथ सामूहिक कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड; हालत गंभीर

हालांकि युवक सुरक्षित बच जाता है। युवक हेलमेट पहना हुआ होता है, जिस कारण उसे कुछ नहीं होता है। पुलिस ने वीडियो ट्वीट कर कैप्शन दिया, "भगवान भी उनकी सहायता करते हैं, जो हेलमेट पहनते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.