Move to Jagran APP

Delhi News: सुकेश ने कहा मैं हरिश्चंद्र नहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनके मंत्री तो सत्यवादी बनें

मनी लांड्रिंग व ठगी के आरोप में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने सोमवार एक बार फिर से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। सुकेश ने अपने वकील एसके सिंह के जरिये मीडिया को फिर पत्र लिखा है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Prateek KumarPublished: Mon, 07 Nov 2022 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 11:36 PM (IST)
Delhi News: सुकेश ने कहा मैं हरिश्चंद्र नहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनके मंत्री तो सत्यवादी बनें
50 करोड़ रुपये का चंदा लेने की जांच होने से घबरा रहे हैं मुख्यमंत्री।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मनी लांड्रिंग व ठगी के आरोप में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने सोमवार एक बार फिर से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। सुकेश ने अपने वकील एसके सिंह के जरिये मीडिया को फिर पत्र लिखा है। उसने आम आदमी पार्टी (आप) के आरोप पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री से सवाल भी किया है। उसने लिखा कि आप के नेता कह रहे हैं कि क्या सुकेश कोई हरिश्चंद्र है। माना मैं हरिश्चंद्र नहीं हूं। दिल्ली के मुख्यमंत्री (सीएम) अरविंद केजरीवाल व उनके मंत्री तो सत्यवादी बनें और विस्तृत जांच का स्वागत करें। सबकुछ सच बताएं। यह भी लिखा कि सुकेश कौन है, सीएम व उनके मंत्री अच्छे से जानते हैं।

loksabha election banner

बेवजह कर रहे बयानबाजी 

पत्र में कहा कि सीएम व उनके पार्टी के नेता बेवजह की बयानबाजी करके मुद्दे को भटकाने की कोशिश में लगे हुए हैं। आप को 50 करोड़ रुपये का चंदा देकर उसने अपना मुंह बंद कर लिया था, लेकिन जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन व जेल अधिकारियों ने उसे बहुत धमकाया। यहां तक की हाईकोर्ट में उसने जो याचिका दी थी, दबाव बनाकर वो वापस करवाई गई। जिस वजह से उसे अपना मुंह खोलना पड़ा और कानून का सहारा लिया। वह आप के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने को तैयार है। उसने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को किसी के दबाव में पत्र नहीं लिखा था, वह सीएम सहित उनके किसी नेता से डरने वाला नहीं है। उसे भले ही फांसी पर लटका दिया जाए, लेकिन सच हमेशा जिंदा रहेगा कि उसने आप को 50 करोड़ रुपये व सत्येंद्र जैन को दस करोड़ रुपये दिए हैं। वह सीएम से भी डिनर पार्टी में मिला है।

छावला सामूहिक दुष्कर्म केस: SC के निर्णय पर पीड़िता के माता-पिता ने जताई निराशा, कहा- जारी रहेगी जंग

इंदौर की तर्ज पर गाजियाबाद में संडे होगा सेल्फ सैनिटेशन डे, रविवार को कर्मचारी मनाएंगे छुट्टी, लोग करेंगे सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.