मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1- 23 मार्च से गूंजेगा अन्ना आंदोलन, राजनाथ से पूछा- बताओ दिल्ली में कहां करें आंदोलन

नई दिल्ली [ जेएनएन] । दिल्ली में एक बार फिर 2012 जैसा नजारा देखने को मिल सकता है। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे एक बार फिर से जन लोकपाल और किसानों के मुद्दे पर दिल्ली से आंदोलन का शंखनाद करेंगे। जन लोकपाल और किसानों के मुद्दों को लेकर अगले साल 23 मार्च से दिल्ली में अपना आंदोलन शुरू करेंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी कार्रवाई, 8 बिल्डरों को गिरफ्तार करने का दिया आदेश

नोएडा [ जेएनएन ] । बिल्डरों की मनमनी पर ब्रेक लगाने की दिशा में यूपी सरकार ने सक्रियता बढ़ा दी है। यूपी सरकार की ओर से लापरबिल्डरों के खिलाफ सबसे बड़ा कदम उठाया है। इस कड़ी में नोएडा के रियल एस्टेट सेक्टर में गड़बड़ियों से निपटने के लिए यूपी सरकार की ओर से चयनति मंत्री समूह ने 8 बिल्डरों को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- गुरुग्रामः बीवी और साली को गोली मारकर NSG कमांडो ने की खुदकुशी

गुरुग्राम (जेएनएन)। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में नेशनल सेक्यूरिट गार्ड (NSG) के कमांडो द्वारा पत्नी और साली को गोली मारकर खुदकशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- पेशे से फिटनेस मॉडल बिंदिया मां बनने के बाद बनीं थीं बॉडी बिल्डर

नई दिल्ली [ शुजाउद्दीन ]। 'कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैचियां हमें उडऩे से खाक रोकेंगी, हम परों से नहीं, हौसलों से उड़ते हैं।' राहत इंदौरी का यह शेर हमारी बॉडी बिल्डर शेरनी बिंदिया शर्मा पर सटीक बैठता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- दिल्ली-NCR में फिर खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, हालात और होंगे खराब

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। दिल्ली की हवा लगातार खराब होती जा रही है। सोमवार को भी मंगलवार को वायु प्रदूषण ने लोगों को काफी प्रभावित किया। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) की मानें तो बुधवार शाम तक इस स्थिति में बदलाव के आसार भी नहीं हैं। इसके विपरीत प्रदूषण और बढ़ सकता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप