Move to Jagran APP

दिल्ली में अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या, आधी रात को पांच युवकों ने उतारा मौत के घाट

Amazon Senior Manager Murder Case राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां पांच युवकों ने अमेजन के मैनेजर हरप्रीत गिल को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपित युवकों ने दिल्ली के भजनपुरा की एक गली में स्कूटी और बाइक से पहुंचकर हत्या की है। इस घटना के बाद हरप्रीत गिल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 30 Aug 2023 07:45 AM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2023 07:45 AM (IST)
दिल्ली के भजनपुरा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता।  Amazon Senior Manager Murder Case: दिल्ली के भजनपुरा  में आधी रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई है, जहां पांच युवकों ने अमेजन (Amazon) के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल को मौत के घाट उतार दिया है।

loksabha election banner

आरोपित युवकों ने भजनपुरा की गली में स्कूटी और बाइक से पहुंचकर मैनेजर पर गोलियां बरसाईं। इस घटना के बाद अमेजन के मैनेजर हरप्रीत गिल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित  कर दिया। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

अमेजन (Amazoan) के सीनियर मैनेजर हरप्रीत को सिर में गोली मारी गई है। सीनियर मैनेजर हरप्रीत गोविंद सिंह नामक शख्स के बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान पांच युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे।  युवकों ने दोनों पर गोली बरसाना शुरू कर दी, जिसके बाद हरमनप्रीत की मौत हो गई।

ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही पुलिस

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुट गई है। साथ ही हत्या का केस भी रजिस्टर कर लिया गया है। पुलिस हत्यारों को  ढूंढने की जुगत में जुट चुकी है। इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। मृतक हरमनप्रीत की उम्र 36 साल थी और वह भजनपुरा की गली नंबर-1 में रहते थे। 

हरप्रीत गिल के साथ बाइक पर बैठे शख्स गोविंद  सिंह की उम्र 32 साल है। गोविंद हंगरी बर्ड नाम से एक मोमोज की दुकान चलाते हैं। घटना के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल रेफर  किया गया है।    

पुलिस-प्रशासन पर उठ रहे सवाल

दिल्ली में आधी रात को हुई इस वारदात के बाद पुलिस-प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली पुलिस को सवालों के घेरे में लिया जा रहा है। इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था। लोगों को खौफ में जीना पड़ रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.