Move to Jagran APP

Delhi Crime: टिल्लू गिरोह के दो शूटर को क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोचा, हत्या के मामले में थे वांछित

दिल्ली के अलीपुर में हत्या के एक मामले में वांछित कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के दो बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। चार बदमाशों ने उसकी हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि अंकित टिल्लू के प्रतिद्वंदी गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी गिरोह का सदस्य था। टीम ने औचंदी बार्डर से बंटी को दबोच लिया। बाद में जावेद कुरैशी को जहांगीरपुरी से दबोच लिया गया।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 01 Aug 2023 11:32 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2023 11:32 PM (IST)
टिल्लू गिरोह के दो शूटर को क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोचा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अलीपुर में हत्या के एक मामले में वांछित कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के दो बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। 2017 में बकोली गांव स्थित अंकित के कार्यालय में घुसकर चार बदमाशों ने उसकी हत्या इसलिए कर दी थी, क्योंकि अंकित टिल्लू के प्रतिद्वंदी गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी गिरोह का सदस्य था।

loksabha election banner

अलीपुर में हुई हत्या में थे वांछित

विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम बंटी (रोहतक, हरियाणा) व जावेद कुरैशी (जहांगीरपुरी) है। दोनों अलीपुर में गैंगवार में हुई हत्या के मामले में वांछित थे। पांच नवंबर 2017 को अंकित जब अपने तीन दोस्तों के साथ बकोली गांव स्थित कार्यालय में बैठा था।

अंकित की गोली मारकर हुई थी हत्या

तभी टिल्लू के सहयोगी अलीपुर का रहने वाला विकास और उसके तीन साथी वहां आ धमके थे। विकास के निर्देश पर बदमाशों ने अंकित को गोली मारकर हत्या कर दी थी। जांच के बाद विकास और सुल्तानपुरी निवासी रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ से जावेद कुरैशी और बंटी के वारदात में शामिल होने का पता चला था। बंटी, रवि का भाई है।

जितेंद्र गोगी और विकास दोनों एक ही गांव अलीपुर के रहने वाले हैं। 2015 में गोगी ने अपने साथियों के साथ मिलकर विकास पर गोली चलाई थी। इस संबंध में गोगी और उसके सहयोगियों के खिलाफ अलीपुर में मामला दर्ज किया गया था। अंकित की अपराधिक पृष्ठभूमि भी थी। वह आठ से अधिक आपराधिक मामलों में शामिल था।

बंटी और जावेद थे फरार

अपराध शाखा को सूचना मिली कि टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के सदस्य बंटी और जावेद कुरैशी अलीपुर में हुई हत्या के मामले में फरार हैं। संयक्त आयुक्त एसडी मिश्रा व एसीपी नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर संदीप तुषीर, इंस्पेक्टर संदीप स्वामी, एसआई संजीव गुप्ता, एएसआई योगेश दहिया, सतेंद्र दहिया, प्रवीर, हवलदार प्रदीप व अशोक और सिपाही विशाल की टीम को पता चला कि बंटी रोहतक में कहीं रह रहा है।

वहां जाने पर पता चला कि वह रोहतक के किला रोड स्थित कुआं मोहल्ला में अपने ससुराल में रह रहा है और अपने सहयोगियों से मिलने दिल्ली जा रहा है। टीम ने औचंदी बार्डर से बंटी को दबोच लिया। बाद में जावेद कुरैशी को जहांगीरपुरी से दबोच लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.