नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली नगर निगम के चुनाव में आ आदमी पार्टी को भारी बहुमत से भाजपा परेशान हो गई और पार्षदों को खरीदने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का खेल शुरू हो गया। हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फोन आने शुरू हो गए हैं। हमारा कोई पार्षद नहीं बिकेगा। हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फोन आए या ये मिलने आएं तो इनकी रिकार्डिंग कर लें।

सिसोदिया ने कहा कि आप ने एमसीडी चुनाव में 134 सीट जीतकर इस प्रतिष्ठित नगर निगम पर भाजपा के 15 साल के शासन को खत्म कर दिया है। एमसीडी के 250 वार्ड में हुए चुनाव में भाजपा ने 104 सीट हासिल कीं जबकि कांग्रेस के हिस्से में सिर्फ नौ सीट आईं। सिसोदिया ने कहा कि हमारे लिए ये सिर्फ़ जीत नहीं, बड़ी ज़िम्मेदारी है।

'सबसे बड़ी नकारात्मक पार्टी को हराया'

सिसोदिया ने कहा कि उनकी कट्टर ईमानदार पार्टी ने दुनिया की सबसे बड़ी और नकारात्मक पार्टी को हरा दिया। उन्होंने ट्वीट किया कि दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार है। इससे पहले आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता रीना गुप्ता ने भी आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी आप के पार्षदों को खरीदने की कोशिश में लग गई है।

ये भी पढ़ें- MCD Election 2022: शकीला, गजेंद्र और मीना... इनके आगे पस्त हो गए BJP-AAP और कांग्रेस के उम्मीदवार

'हमारे पार्षद बिकाऊ नहीं हैं'

उन्होंने कहा कि भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन हमारे पार्षद बिकाऊ नहीं हैं और दिल्ली का महापौर आम आदमी पार्टी का ही बनेगा। रीना गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने पहले भी दिल्ली में आप के विधायकों को खरीदने के लिए आपरेशन लोटस चलाया लेकिन सफल नहीं हुई।

ये भी पढ़ें- MCD Chunav Result Ward Winner List 2022: AAP के मंत्रियों के गढ़ में खिला कमल, यहां जानें हर वार्ड का हाल

ये भी पढ़ें- MCD Election Result 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव जीतकर AAP ने रचा इतिहास, जानिए कुछ महत्वपूर्ण बाते

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट