Move to Jagran APP

Delhi Cyber Crime: साथ रहने से मना किया तो पति ने फेसबुक पर डाल दी अश्लील फोटो, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

राजधानी दिल्ली में घरेलू कलह के कारण युवती ने पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया था। इससे नाराज होकर पति ने युवती के नाम से फेसबुक आइडी बना दी और उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर डाल दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Swadesh kumarEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 27 Dec 2022 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 09:35 PM (IST)
Delhi Cyber Crime: साथ रहने से मना किया तो पति ने फेसबुक पर डाल दी अश्लील फोटो, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
पीड़िता परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। घरेलू कलह के कारण एक युवती ने पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया। इससे नाराज होकर पति ने उसके नाम से फेसबुक आइडी बना दी। इस पर उसने पत्नी के अश्लील फोटो डाल दिए। इसके बाद इसका लिंक उसके परिवार के सदस्यों काे भेज दिया। इस पर पीड़िता ने साइबर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने प्राथमिकी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शादी के बाद पति-पत्नी में हुई अनबन

पीड़िता परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती है। गत जुलाई 2022 में उनकी शादी शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश निवासी युवक से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के बीच अनबन हो गई। पीड़िता नाराज होकर वापस दिल्ली अपने घर आ गई। पीड़िता ने पति के साथ रहने से मना कर दिया। इस बात पर आरोपित ने परिवार को देख लेने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें- Moradabad News: फेसबुक पर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

स्वजनों को दिखी बेटी की अश्लील फोटो

आरोप है कि कुछ दिनों पूर्व पीड़िता के स्वजनों के मोबाइल पर एक फेसबुक आइडी का लिंक आया। स्वजनों ने जब लिंक पर क्लिक किया तो उसमें बेटी के अश्लील फोटो के अलावा उसके नाम का भी इस्तेमाल किया गया था। आरोपित ने पीड़िता की बहन के बारे में भी इसमें भद्दे कमेंट किए हुए थे। पीड़िता ने जब इसकी खुद पड़ताल की तो पता चला कि उसके पति ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ पुलिस में शिकायत दी गई।

यह भी पढ़ें- प्रेमी ने अश्‍लील फोटो दिखाकर तुड़वाया लड़की का रिश्‍ता, बनाता रहा संबंध, प्रेमिका ने लिया कानून का सहारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.