Move to Jagran APP

Moradabad News: फेसबुक पर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

Moradabad News आपत्तिजनक तस्वीरें प्रसारित करने की धमकी देकर एक आरोपित ने तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था। महिला का आरोप है कि आरोपित ने वीडियो काल के जरिये से महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें ली थी।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Tue, 27 Dec 2022 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 10:06 AM (IST)
रायपुर थाना पुलिस ने मुरादाबाद निवासी आरोपित और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

देहरादून-मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। आपत्तिजनक तस्वीरें प्रसारित करने की धमकी देकर एक आरोपित ने तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म किया। रायपुर थाना पुलिस ने मुरादाबाद में रहने वाले आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। रायपुर क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है। फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती दिलशाद सलमानी निवासी मोहल्ला धोबियान, ठाकुरद्वारा, जिला मुरादाबाद से हुई, जोकि सऊदी अरब में नौकरी करता है।

loksabha election banner

आरोपी ने महिला के समक्ष रखा था शादी का प्रस्ताव

आरोपित ने महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा और वीडियो कॉल पर बात करनी शुरू कर दी। आरोप है कि महिला को अपने जाल में फंसाते हुए आरोपित ने वीडियो काल के जरिये से महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली और भारत आकर शादी करने की बात कही। दिलशाद जब भारत आया तो महिला ने शादी की बात की, मगर वह मुकर गया। आरोपित ने कहा कि यदि उसने दोबारा शादी की बात कहीं तो वह तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर डाल देगा। पीड़िता ने बताया कि 29 मई 2022 को उसने ठाकुरद्वारा में जनसेवा पोर्टल पर शिकायत की।

पहले भी की थी शिकायत दर्ज, मगर कोई कार्रवाई नहीं

ठाकुरद्वारा पुलिस ने आरोपित को थाने बुलाया तो उसने पीड़िता को फोन करके देहरादून आकर शादी करने की बात कही। आरोप है कि एक जून 2022 को दिलशाद देहरादून में पीड़िता के घर पहुंचा और शादी का आश्वासन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित ने शादी करने से इंकार कर दिया।

महिला ने बताया कि इस मामले में रायपुर थाने में शिकायत की, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मजबूरन कोर्ट में प्रार्थनापत्र देना पड़ा। रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि आरोपित दिलशाद सलमानी व उसके भाई नौशाद सलमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-बहाने से बुलाकर प्रेमी ने दो साथियों संग किया किशोरी से दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.