Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल बोले- LG साहिब ने जितने Love लेटर मुझे लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने नहीं लिखे

Delhi CM vs LG आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच तकरार कम होती नहीं दिख रही है। दोनों के बीच चल रही लेटर वार के बीच मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट कर एलजी पर तंज कसा है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Thu, 06 Oct 2022 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:56 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल बोले- LG साहिब ने जितने Love लेटर मुझे लिखे, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने नहीं लिखे

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना के बीच तकरार कम होती नहीं दिख रही है। बृहस्पतिवार को सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर एलजी पर तंज कसते हुए कहा कि एलजी साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटती।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर आगे पिछले छह महीनों में एलजी साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। एलजी साहिब, थोड़ा चिल करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा चिल करें।

बिजली सब्सिडी मामले में मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच जंग कम नहीं हो रही है। आबकारी नीति, डीटीसी बसों के बाद बिजली सब्सिडी में अनियमितता बरतने के आरोप में जांच के आदेश दिए हैं। उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव नरेश कुमार को उन आरोपों की जांच करने के लिए कहा है, जिनके मुताबिक बिजली वितरण कंपनियों को आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से सब्सिडी राशि भुगतान में अनियमितता बरती गई है। इस मामले में एलजी ने सात दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी है। एलजी और सीएम पहले सिंगापुर दौरे के मामले में भी आमने-सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- देश का सबसे प्रदूषित शहर बना गाजियाबाद, दिल्ली NCR की भी हालत खराब

आबकारी नीति, डीटीसी बसों में खरीदारी में अनियमितता का आरोप

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति (2020-21) में अनियमितताओं के आरोप में उपराज्यपाल ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इसके बाद 19 अगस्त को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास समेत सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी। वहीं, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की 1,000 लो फ्लोर बसों की खरीद में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में भी सीबीआई की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: पढ़िये गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में किस बात पर सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- बाप रे, इतना डर?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.