Move to Jagran APP

Air India: पेशाब कांड के आरोपित शंकर मिश्रा पर एयर इंडिया ने लगाया बैन, 4 महीनों तक नहीं भर पाएगा उड़ान

Air India की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने वाला आरोपित शंकर मिश्रा पर एयर इंडिया ने बैन लगा दिया है। एयर इंडिया ने शंकर मिश्रा पर 4 महीनों के लिए बैन लगाया है। शंकर मिश्रा अब 4 महीनों तक एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएगा।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 19 Jan 2023 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2023 04:42 PM (IST)
शंकर मिश्रा अब 4 महीनों तक एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएगा।

नई दिल्ली, एएनआई। 26 नवंबर 2022 को एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने वाला आरोपित शंकर मिश्रा पर एयर इंडिया ने बैन लगा दिया है। एयर इंडिया ने शंकर मिश्रा पर 4 महीनों के लिए बैन लगाया है। शंकर मिश्रा अब 4 महीनों तक एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएगा। 

loksabha election banner

7 जनवरी को हुई थी गिरफ्तारी

शंकर मिश्रा पर महिला यात्री पर पेशाब करने का आरोप है। इस मामले को लेकर शंकर मिश्रा की गिरफ्तारी 7 जनवरी को हुई थी। आरोपित मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि 42 दिनों तक शंकर मिश्रा फरार था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की मदद से आरोपित की तलाश की थी। वह मुंबई का रहने वाला है।  

महिला यात्री की शिकायत के बाद उजागर हुआ था मामला

मामले को लेकर महिला यात्री ने शिकायत की थी। महिला ने अपनी शिकायत में लिखा, ''मैं एयर इंडिया की फ्लाइट AI102 पर अपनी बिजनेस क्लास यात्रा के दौरान हुई भयानक घटना के बारे में बताने के लिए लिख रही हूं। उड़ान के दौरान, लंच के तुरंत बाद लाइट बंद कर दी गई थी। इसके बाद मैं सोने की तैयारी कर रही थी, तभी नशे में धुत्त एक यात्री ने मुझपर पेशाब कर दिया। 

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी बयान दिया था। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ''यह एक बहुत ही घटिया हरकत है।'' साथ ही उन्होंने कहा कि घटनाओं का एक पूरा क्रम दिखाता है कि महिला, जो दावा कर रही है उसमें सच्चाई है। प्रियंका चतुर्वेदी के अलावा कई अन्य नेताओं ने भी मामले को लेकर बयान दिए थे। 

यह भी पढ़ें- पेशाब कांड: 'शंकर मिश्रा के पिता ने वॉट्सऐप मैसेज भेजा और फिर डिलीट कर दिया', शिकायतकर्ता का दावा

यह भी पढ़ें- शंकर मिश्रा ने पेशाबकांड के लिए महिला को ठहराया जिम्मेदार, प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- ऐसे लोगों पर हो कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.