नई दिल्ली [जेएनएन]। केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच टकराव की खबरें आम हैं। मामले और मुद्दे तमाम हैं जिनको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीधा वार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करते हैं। अब एक बार फिर केजरीवाल ने पीएम मोदी अब तक का सबसे बड़ा सियासी हमला बोला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इन दिनों गुंडे उनके पीछे पड़े हैं, सीएम केजरीवाल ने यह बयान उस वक्त दिया जब वो शुक्रवार को साकेत में ईद मिलन समारोह के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

मनोज तिवारी के सियासी सुर-ताल, गाना गाकर बताया CM केजरीवाल का हाल

केजरीवाल ने केंद्र सरकार का जिक्र करते हुए कहा, 'गुंडे हमारे पीछे पड़े है... अब टीवी वाले बोलेंगे हमारी भाषा खराब है पर गुंडो को गुंडा नहीं बोलेंगे तो क्या बोलेंगे।' सीएम ने आगे कहा, 'सीबीआई उनके पास, पुलिस उनके पास, उन्हें केजरीवाल की इमानदारी से डर लगता है'।

केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार गिरफ्तार, सिसोदिया बोले- केंद्र की घटिया हरकत

डर लगे तो इस्तीफा दे दो

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि उन्हें किसी का डर नहीं है, क्योंकि उनके साथ अल्लाह है। उन्होंने आगे कहा, 'हमारे सारे एमएलए स्वतंत्रता सेनानी हैं। ये रोज किसी ना किसी को जेल भेज देते हैं। मैंने सबसे बोल दिया की अगर डर लगे तो इस्तीफा दे दो । एक दिन तो जेल जाना होगा'।

मोहनिया की गिरफ्तारी पर भड़की 'आप', कहा- आपातकाल जैसे हालात

गुजरात होता तो एनकाउंटर करवा देते

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, 'किसी ने मुझसे कहा कि तुम्हारे विधायक खुशकिस्मत हैं जो केवल जेल जाते हैं। गुजरात में होते तो एनकाउंटर करवा दिया जाता'।

अरविंद केजरीवाल से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Amit Mishra