अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

केंद्र से टकराव पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सबके निशाने पर हैं। गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजु ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर केंद्र सरकार हर मुद्दों पर जवाब देना शुरू करे तो केजरीवाल जी कहेंगे कि देश की सेवा कौन करेगा। दिल्ली की जनता ने केजरीवाल जी को बहुमत दिया है। उन्हें बहुमत का सम्मान करना चाहिए।

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Thu, 01 Dec 2016 04:42 PM (IST)

    नोटबंदी पर राज्यसभा में एक सुर में विपक्षी सांसद...सीएम अखिलेश ने दिखाई मेट्रो रेल को हरी झंडी...अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को बताया सबसे बड़ा घोटाला....31 मार्च 2017 तक फ्री हुई और पढ़ें »

  • नोटबंदी के खिलाफ ममता-केजरीवाल का मोर्चा

    Updated on: Thu, 17 Nov 2016 06:07 PM (IST)

    भारत सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद एक तरफ पूरे देश में अफरातफरी का माहौल है वहीं दूसरी तरफ इस फैसले के विरोध में सभी विपक्षी पार्टियां फ्रंटफुट पर आ गई हैं, इसी मामले में आज दि और पढ़ें »

  • इस समय की 5 बड़ी खबरें

    Updated on: Tue, 15 Nov 2016 08:53 PM (IST)

    पीएम मोदी ने नोटबंदी पर सभी दलों से मांगा समर्थन-नोटबंदी के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट का रोक से इनकार-पुराने नोट बदलने में धांधली और भीड़ रोकेगी वोट वाली इंक-मंदी के दौर में बचाता है और पढ़ें »

  • विजेंद्र गुप्ता ने किया केजरीवाल का विरोध, मार्शलों ने किया बाहर

    Updated on: Tue, 15 Nov 2016 07:33 PM (IST)

    दिल्ली विधानसभा में 500-1000 की नोटबंदी पर एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया. मंगलवार को विधानसभा में सत्र के दौरान जमकर हंगामा हुआ. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभ और पढ़ें »

  • मोदी का पूंजीपतियों से लेन-देन का कारोबार: केजरीवाल

    Updated on: Tue, 15 Nov 2016 06:39 PM (IST)

    मंगरवार को दिल्ली विधान सभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर पूंजीपतियों से लेन-देन के आरोप लगाते हुए मोदी सरकार को गरीबों का दुश्मन बताया । साथ ही पीएम मोदी ने और पढ़ें »

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Sat, 12 Nov 2016 05:02 PM (IST)

    ATM मशीन सामान्य होने में लगेगा 2-3 हफ्ते का समयः जेटली...अब गंगा जी में बह रहे है 500-1000 के नोटः मोदी ....बैंक में कतार है, आम आदमी लाचार है: सिब्‍बल....BJP ने अपने दोस्तों को और पढ़ें »

यह भी देखें
यह भी देखें

तस्वीरें

  • जीतेंगे हम..
  • मिस्ड कॉल की कहानी