नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में 36वां मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच लीड्स के हेडिंग्‍ली मैदान पर शुरू हो चुका है। दोनों टीमों के बीच कड़ा संघर्ष चल रहा है। यह मैच पाकिस्तान के लिए काफी अहम है। अगर पाकिस्तान इस मैच में हार जाता है तो वो सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगा, ऐसे में पाकिस्तान को अब अपने सभी मैच जीतने आवश्यक है। हालांकि अफगानिस्तान पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो चुका है और अभी पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। अफगानिस्तान ने भले ही एक भी मैच नहीं जीता हो, लेकिन अफगानी टीम ने भारत जैसी कई टीमों के पसीने छुड़ा दिए थे।

इंग्लैंड के लीड्स में होने वाला यह मुकाबला आज के दिन का पहला मैच होगा। दरअसल शनिवार को दो मैच खेले जाएंगे, जिसमें दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होना है। इससे पहले भी वर्ल्ड कप 2019 के लीग मैचों से पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच ब्रिस्टल के काउंटी मैदान पर अभ्यास मैच खेला गया था। इस मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को चौंकाते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की थी। ऐसे में पाकिस्तान को यह मैच जीतना थोड़ा मुश्किल भी हो सकता है।

ICC World Cup 2019 Semi Finals: तो दोनों मैच जीतकर भी सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगा पाकिस्तान!

हालांकि अब परिस्थिति थोड़ी अलग है क्योंकि पाक टीम अभी अच्छी फॉर्म में है तो वहीं अफगानिस्तान की टीम लगातार मिली हार से निराशा में है। टीम में काफी बदलाव भी हुए हैं पर क्रिकेट में कुछ भी पहले नहीं कहा जा सकता। वहीं मैच की लाइव अपडेट्स आप जागरण डॉट कॉम पर देख सकते हैं और इसके साथ ही मैच से जुड़ी रोचक खबरें भी यह पढ़ सकेंगे।

कब होगा Pakistan VS Afghanistan Match: पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मुकाबला शनिवार 29 जून को होगा। मैच की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2.30 बजे टॉस के साथ होगी। मैच का पहला ओवर दोपहर 3 बजे डाला जाएगा।

Pakistan vs Afghanistan Playing 11 ICC World Cup 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

कहां होना है Pakistan VS Afghanistan Match: वर्ल्‍ड कप का 36वां मुकाबला पाकिस्तान के लिए काफी अहम है। यह मैच इंग्लैंड के लीड्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहां देखें Pakistan VS Afghanistan Match: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच होने वलो इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस