नई दिल्ली, जेएनएन। Pakistan vs Afghanistan Playing 11 ICC World Cup 2019: विश्व कप का 36वां मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण मैच है। सेमीफाइनल के दौड़ में बने रहने के लिए पाकिस्तान को यह मैच जीतना जरूरी है। पाकिस्तानी टीम के लिए बाकि बचे दोनों मैच किसी भी कीमत पर जीतने ही पड़ेंगे। अफगानिस्तान के बाद पाकिस्तान का मैच श्रीलंका से होगा।

अफगानिस्तान की टीम भले इस विश्व कप में एक भी मैच न जीत पाई हो, लेकिन उसे हलके में नहीं लिया जा सकता। इससे पहले अफगानिस्तान की टीम ने भारत को लगभग हरा ही दिया था। टीम की गेंदबाजी काफी घातक है। वह किसी भी टीम को धराशाही कर सकती है। ऐसे में पाकिस्तान को सावधान रहने की जरूरत है।

पाकिस्तान की टीम फिलहाल फॉर्म है। उन्होंने अपने पिछले दोनों मैच लगातार जीते हैं। न्यूजीलैंड जैसी दमदार टीम को हराने के बाद से उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। भारत से मिली हार के बाद टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया था। इसके बाद से टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभवाना नजर नहीं आ रही है।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन:

इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हाफिज, सरफराज अहमद (कप्तान), हैरिस सोहैल, शादाब खान, इमद वसीम, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, शाहिन अफरीदी।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस