Move to Jagran APP

ये तूने क्या किया Andre Russell! मैच से पहले ही बता दी अपनी सबसे बड़ी ताकत, RCB के गेंदबाज हो जाएंगे चौकन्ने

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हैदराबाद के खिलाफ आंद्रे रसेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की एक झलक दिखाई थी। रसेल ने मात्र 25 गेंद पर नाबाद 64 रन की पारी खेली थी। शुक्रवार को केकेआर के फैंस उम्मीद करेंगे कि एम चिन्नास्वामी में एक बार फिर रसेल की तूफानी बल्लेबाजी का मुजाहरा देखने को मिले। हालांकि आरसीबी उनके खिलाफ खास प्लान के साथ उतर सकती है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 29 Mar 2024 04:47 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 04:47 PM (IST)
ये तूने क्या किया Andre Russell! मैच से पहले ही बता दी अपनी सबसे बड़ी ताकत, RCB के गेंदबाज हो जाएंगे चौकन्ने
Andre Russell ने अपनी बल्लेबाजी का किया खुलासा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 10वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भिड़ने को तैयार हैं। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम को यह धमाकेदार मुकाबला खेला जाएगा। एक तरफ किंग कोहली होंगे तो दूसरी तरफ वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल अपनी पावर हिटिंग से जलवा बिखेंगे। मैच से पहले आंद्रे रसेल ने बड़ा खुलासा किया है।

loksabha election banner

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हैदराबाद के खिलाफ आंद्रे रसेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की एक झलक दिखाई थी। रसेल ने मात्र 25 गेंद पर नाबाद 64 रन की पारी खेली थी। कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस एकबार फिर उनसे कुछ उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे। आईपीएल के एक प्रोमो वीडियो में ऑलराउंडर रसेल ने अपने पसंदीदा शॉट के बारे में खुलासा किया।

लंबे सिक्स से नहीं होते हैरान

रसेल ने कहा कि वह अपने लगाए गए सिक्स की दूरी से ज्यादा हैरान नहीं होते हैं, क्योंकि वह गेंद को जितना हो संभव हो सके गेंद पर कड़ा प्रहार करना चाहते हैं। रसेल ने कहा कि उन्हें लॉन्ग ऑन की तरफ सिक्स लगाना बहुत पसंद है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें स्ट्रेट शॉट लगाना भी पसंद है। रसेल ने कहा कि जब वह लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेलते हैं तो वह स्टैंड में कॉफी दूर तक जाती है।

यह भी पढ़ें- RR vs DC: आउट होने के बाद झल्लाए Rishabh Pant, पवेलियन लौटते वक्त दीवार में दे मारा बल्ला; वायरल हुआ वीडियो

पहले मैच में की 256 रन की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी

गौरतलब हो कि पिछले कुछ सीजन में आंद्रे रसेल का बल्ला खमोश था। कुछ सीजन में रसेल का स्ट्राइक रेट 145.51 और 20.64 की औसत से रन बनाए थे। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की। रसेल ने 256 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 7 गगनचुंबी छक्के लगाए थे। हालांकि, आरसीबी अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलेगी। ऐसे में रसेल के लिए खास प्लान तैयार किया होगा।

यह भी पढ़ें- RCB vs KKR Pitch Report: एम चिन्‍नास्‍वामी पर बल्‍लेबाजों की होगी मौज या गेंदबाजों का होगा बोलबाला, जानें पिच रिपोर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.