Move to Jagran APP

Ind vs WI T20: Jason Holder ने जीत के बाद किया बड़ा खुलासा, बोले- भारत के हाथों से इस पल फिसल गया मैच

वेस्टइंडीज ने गुरुवार को पहले टी20 मैच में भारत को चार रनों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149/6 का लक्ष्य रखा। भारत का स्कोर 145/9 विकेट था। भारत के लगातार विकेट गिरते रहे और इसके चलते उनके लिए 150 रन का पीछा करना मुश्किल हो गया था। जीत के बाद आलराउंडर जेसन होल्डर ने बताई हार की वजह।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 04 Aug 2023 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 04 Aug 2023 10:39 AM (IST)
Jason holder over win in Ist T20 in WI. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Jason holder over win in Ist T20 in WI: वेस्टइंडीज ने गुरुवार को पहले टी20 मैच में भारत को चार रनों से हरा दिया। मैच के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेसन होल्डर ने कहा कि 16वां ओवर खेल का निर्णायक मोड़ था। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149/6 का लक्ष्य रखा।

भारत का स्कोर-

बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण भारत Ind vs WI T20I लक्ष्य हासिल करने में असफल रहा। भारत का स्कोर 145/9 विकेट था। ऐसे में वेस्टइंडीज ने चार रन से मैच जीत लिया। वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच अपने नाम कर लिया है।

क्या बोले कप्तान जेसन-

मैच के बाद कॉन्फ्रेंस में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर Jason Holder ने कहा कि 16वां ओवर निर्णायक मोड़ था और मुकाबला बहुत करीब था। उनके पास सेट बल्लेबाज थे और हमें मैच में टिके रहना था।" सभी खिलाड़ी एकजुट रहे, यह पूरी तरह से एक टीम प्रयास था। परिस्थितियां गेंदबाजों के पक्ष में थीं। हमें शुरुआती विकेट मिले, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है।"

वनडे में क्यों नहीं खेले कप्तान जेसन-

जेसन ने कहा कि "मैं पिछले तीन साल से जितना क्रिकेट खेल रहा हूं, वह बहुत है। मैं बीच में ब्रेक लेने के लिए कुछ रास्ते ढूंढने की कोशिश करता हूं, कुछ समय आराम करते हूं, रिफ्रेश होता हूं और फिर से वापस आता हूं। मुझे लगता है कि इसकी (वनडे सीरीज से बाहर रहने का फैसला) जरूरत थी। मुझे खुशी है कि मैं अपनी योजनाओं पर कायम रहा। मैं उनसे उनके रनों के लिए कड़ी मेहनत कराना चाहता था, कोई भी मुफ्त रन नहीं देना चाहता था।"

वेस्टइंडीज ने जीता पहला मैच-

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत Team Indiaके लगातार विकेट गिरते रहे और इसके चलते उनके लिए 150 रन का पीछा करना भी पहाड़ जैसा मुश्किल हो रहा था। टीम रविवार को दूसरा टी20 मैच खेलेगी। वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासलि कर ली है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.