Move to Jagran APP

IND vs AFG: ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं! बीच मैदान 'किंग कोहली' के पैर छूने पहुंचा जबरा फैन, देखें वीडियो

विराट कोहली की खास फैन फॉलोइंग हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। कोहली को देखने के लिए मैदान में काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी। कोहली को पिच पर एक फैन ने गले लगाने की कोशिश की। कोहली के फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने 14 महीनों बाद टी20 में वापसी की है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Mon, 15 Jan 2024 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2024 11:14 AM (IST)
विराट कोहली ने 14 महीनों बाद टी20 में वापसी की है। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli fan hugs him in Ind vs AFG 2nd T20I: विराट कोहली की खास फैन फॉलोइंग हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। ऐसे में विराट कोहली ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में 14 महीनों बाद वापसी की।

विराट कोहली ने किया टी20 में कमबैक

इस बीच कोहली को देखने के लिए मैदान में काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी। कोहली को पिच पर एक फैन ने गले लगाने की कोशिश की। कोहली के फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस साल जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप T20 World Cup के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली टूर्नामेंट में शामिल होना चाहते हैं।

तिलक वर्मा और शुभमन गिल को नहीं मिली जगह

ऐसे में दोनों खिलाड़ियों ने अफगानिस्तान Ind vs Afg के खिलाफ सीरीज में सबसे छोटे फॉर्मेट में वापसी है। इस बीच तिलक वर्मा और शुभमन गिल को दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। हालांकि कोहली अपनी पारी को बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: फ्लाइट में Rinku Singh के साथ हुआ ऐसा मजाक, खिलाड़ी की हालत पर फैंस को आया तरस, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो

यशस्वी और शिवम ने दिलाई

भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे के शो से भारत  ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की। अफगानिस्तान की पूरी टीम 173 रन पर पवेलियन लौट गई। आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी ने कहर ढहाया और 2 विकेट लिए। इस ओवर में 2 बल्लेबाज रन आउट हुए, जिसके चलते मेहमान टीम ने इश ओवर में कुल 4 विकेट गंवाए।

ये भी पढ़ें: Ind vs AFG: मोहाली में Rohit Sharma के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड, शर्मनाक लिस्ट में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.