Move to Jagran APP

Ind vs WI: Virat Kohli ने पहली बाउंड्री के लिए किया लंबा इंतजार, चौका जड़ने पर जश्‍न मनाने का वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli epic reaction in Ind vs WI भारत के बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli ने अपनी पारी की 81वीं गेंद पर पहला चौका लगाया। इस पर खुद कोहली ने अपने हाथ को हवा में लहराया और चौके का मजाक उड़ाने से खुद को नहीं रोक सके।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 14 Jul 2023 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jul 2023 11:45 AM (IST)
Virat Kohli epic reaction after hit first four of inning . Image twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया वेस्टइंडीज (ind vs WI) के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है। टीम ने पहले गेंद से और अब दूसरे दिन बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम ने पहली पारी में 8 विकेट हाथ में होते हुए 162 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

loksabha election banner

यशस्वी की तूफानी पारी-

मैच में भारत के लिए ओपनिंग करने वाले डेब्यूटेंट यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने क्रीज पर अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हुए 143 रन बनाए हैं। अब यशस्वी कोहली के साथ टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे। 

भारत की पकड़ मजबूत-

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कोहली 36 और यशस्वी 143 रन पर खेल खेल रहे हैं। कप्तान रोहित ने भी 103 रन की शतकीय पारी खेलकर भारत को मजबूत शुरुआत दिलाई। मैच में सिर्फ एक खराब बात रही, गिल का खराब प्रदर्शन।

शानदार फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की यह नंबर तीन पर पहली पारी थी, जिसमें वो नाकामयाब साबित हुए। जोमेल वारिकन ने गिल को 6 रन पर आउट करके पवेलियन भेजा। गिल के आउट होने से कोहली क्रीज पर आए, जिन्होंने दूसरे दिन के अंत तक यशस्वी का साथ दिया।

कोहली का पहला चौका-

हालांकि पारी के बीच में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला काफी शांत रहा। ऐसे में इस बात पर किसी का ध्यान नहीं गया कि भारत के स्टार बल्लेबाज ने अपनी पारी की 81वीं गेंद तक कोई चौका नहीं लगाया था। हालांकि कोहली एक टेस्ट बल्लेबाज के रूप में भी शुरुआत से ही गेदबाज को बड़े शॉर्ट्स लगाना पसंद करते हैं।

कोहली ने 81वीं गेंद पर स्पिनर वारिकन को कवर-ड्राइव पर चौका लगाने के बाद जश्न मनाया। वह ड्रेसिंग रूम की ओर देखते हुए अपने हाथ को हवा में मुक्का मारने और चौके का मजाक उड़ाने से खुद को नहीं रोक सके। यशस्वी ने भी कोहली का बाउंड्री का इंतजार खत्म होने पर एक मुस्कान बिखेरी। ऐसे में कोहली इस मैच में बड़ा स्कोर लगाकर कई नए रिकॉर्ड्स जड़ने की कोशिश करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.