नई दिल्ला,ऑनलाइन डेस्क। वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर रहकीम कॉर्नवाल (Rahkeem Cornwall) ने यूएसए के खिलाफ खेलते हुए 77 गेंदों पर 205 रनों की नाबाद पारी खेली है। अटलांटा ओपन टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट नामक टूर्नामेंट में अटलांटा ओपन के लिए खेलते हुए कॉर्नवाल ने इस पारी में 22 छक्के लगाए। मैच की बात करें तो अटलांटा फायर ने 20 ओवरों में 326/1 का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में स्क्वायर ड्राइव ने 154 रन बनाए और इस प्रकार 172 रनों से स्क्वायर ड्राइव यह मैच हार गई।

सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर पर माइनर लीग क्रिकेट नामक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो की क्लिप शेयर की गई है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया, क्यों आपको मनोरंजन आया? रहकीम कॉर्नवाल ने 77 गेंदों पर 205 रन बनाए।

इस वीडियो को देखते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने अजब-गजब प्रतिक्रिया दी है। 

बता दें कि इस टूर्नामेंट में 16 टीमें खेल रही है। जीतने वाली टीम को 75 हजार डॅालर का ईनाम दिया जाएगा। गौरतलब है कि अटलांटा ओपन को आइसीसी ने मान्यता टूर्नामेंट नहीं है। आइसीसी टूर्नामेंट की बात करें तो सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॅार्ड अभी भी यूनिवर्स बॉस के नाम पर ही है। उन्होंने आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की तरफ से खेलते हुए 175 रनों की पारी खेली है । बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में कॉर्नवाल बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेलते हैं।

यह भी पढें: T20 World Cup 2022: बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना करते हुए रमीज राजा ने पाकिस्तान के लोगों पर कसा तंज

यह भी पढें: IND VS SA ODI: कुलदीप यादव ने बीच मैच में डेविड मिलर को किया स्लेज , वीडियो हुआ वायरल

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट