Move to Jagran APP

IND vs AUS : 'काश मैं टी20I विश्व कप खेल पाता"...टीम में वापसी पर ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बयां किया अपना दर्द

IND vs AUS जडेजा ने बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा बहुत उत्साहित हूं और वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं कि पांच महीने से अधिक समय के बाद मैंने भारतीय जर्सी पहनी है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Mon, 06 Feb 2023 09:43 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 09:43 AM (IST)
IND vs AUS : 'काश मैं टी20I विश्व कप खेल पाता"...टीम में वापसी पर ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बयां किया अपना दर्द
रवींद्र जडेजा ने टीम में वापसी पर जताई खुशी। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच से पहले बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी वापसी पर खुशी जताई। बीसीसीआई ने इसका एक वीडिया शेयर किया है। जडेजा ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए फिर से खेलने का मौका पाकर बहुत खुश हैं। जडेजा सितंबर 2022 में अपने दाहिने घुटने की सर्जरी के बाद मैदान से दूर हो गए थे।

loksabha election banner

जडेजा ने बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "बहुत उत्साहित हूं और वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं कि पांच महीने से अधिक समय के बाद, मैंने भारतीय जर्सी पहनी है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे फिर से भारत के लिए खेलने का मौका मिल रहा है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि मैं कब फिट होऊंगा और भारत के लिए खेल पाऊंगा।"

"काश मैं वहां खेल पता..."

गौरतलब हो कि जुलाई 2022 में बर्मिघम में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में आखिरी बार जडेजा ने मैच खेला था। दाहिने घुटने की सर्जरी के बाद जडेजा टी20I विश्व कप, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे के साथ-साथ श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज नहीं खेले थे। बांग्लादेश दौरे के लिए, उन्हें टीम में नामित किया गया था, लेकिन यह फिटनेस पर निर्भर था और बाद में उनका नाम वापस ले लिया गया था।

छोटी-छोटी बातें करती हैं प्रेरित

जडेजा ने टी20 विश्व कप न खेल पाने को लेकर कहा, कभी-कभी आपके मन में विचार आते हैं, जैसे 'मैं कब फिट होऊंगा या कब फिट नहीं रहूंगा। जब आप टीवी पर मैच देखते हैं, जैसे टी20I विश्व कप, तो मुझे एहसास होने लगा, काश मैं वहां खेल पाता। छोटी-छोटी बातें भी आपको प्रेरित करती हैं कि आपको वापस आने के लिए अच्छी तरह से रिहैब करना होगा।"

यह भी पढ़ें- MS Dhoni से मिले 'यूनिवर्स बॉस' Chris Gayle, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

यह भी पढ़ें- क्वेटा में हुए बम धमाके के बाद दहशत में पाकिस्तान, Babar Azam और Shahid Afridi को सुरक्षित जगह ले जाया गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.