Move to Jagran APP

MS Dhoni से मिले 'यूनिवर्स बॉस' Chris Gayle, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

MS Dhoni Chris Gayle Meet भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अक्सर घूमते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में उनकी तस्वीरें वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 11:43 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 03:29 AM (IST)
MS Dhoni से मिले 'यूनिवर्स बॉस' Chris Gayle, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात
MS Dhoni Meets Chris Gayle ahead of IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। MS Dhoni Meets Chris Gayle। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अक्सर घूमते हुए नजर आ रहे है। जहां कुछ दिनों पहले धोनी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए रांची स्टेडियम नजर आए थे, तो वहीं हाल ही में उनकी तस्वीरें वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) के साथ काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

prime article banner

बता दें कि आईपीएल 2023 से पहले धोनी ने क्रिस गेल से खास मुलाकात की । इन दोनों खिलाड़ियों की बॉडिंग देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। ये तस्वीर गेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

MS Dhoni और Chris Gayle की तस्वीर हुई वायरल

दरअसल, क्रिस गेल (Chris Gayle) इन दिनों क्रिकेट से दूर है और वह कोई असाइनमेंट में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर गेल ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों की बॉडिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि गेल ने कैप्शन में माही को टैग करते हुए लिखा, ''लेजेंड्स अमर रहे।'' गेल की इस पोस्ट पर एक घंटे के अंदर ही 70 हजार से अधिका लाइक्स मिल चुके थे। अब यह आकंड़ा 4 लाख से पार पहुंच गया है

View this post on Instagram

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

गौरतलब है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह तब से केवल आईपीएल में सक्रिय हैं। आईपीएल 2023 में फिर से सीएसकी की अगुआई करते हुए नजर आएंगे या फिर टीम के मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हाल ही में मैदान पर माही ने बल्ले से प्रैक्टिस की, जिसके बाद फैंस उन्हें खेलते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े:

WPL Auction 2023: इस दिन महिला खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश, जानें विमेंस IPL से जुड़ी पूरी जानकारी यहां

यह भी पढ़े:

IPL 2023: देश को पैसों से आगे रखता है ये विदेशी खिलाड़ी, 8 साल से नहीं लिया IPL में भाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.