Move to Jagran APP

Deepak Chahar के साथ धोखा! मलेशिया एयरलाइंस ने खो दिया सामान, शिकायत करने पर थमा दिया फीडबैक फॉर्म

हद तो तब हो गई जब दीपक चाहर के ट्वीट पर मलेशिया एयरलाइंस ने माफी मांगी और उन्हें कस्टमर फीडबैक फॉर्म भरने के लिए लिंक भेज दिया। इस पर दीपक चाहर ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि यह लिंक काम नहीं कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 03 Dec 2022 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 05:44 PM (IST)
Deepak Chahar के साथ धोखा! मलेशिया एयरलाइंस ने खो दिया सामान, शिकायत करने पर थमा दिया फीडबैक फॉर्म
मलेशिया एयरलाइंस ने दीपक चाहर का खो दिया सामान। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मलेशिया एयरलाइंस पर खराब सर्विस का ठीकरा फोड़ा है। शनिवार को बांग्लादेश पहुंचे दीपक चहर ने सोशल मीडिया पर मलेशिया एयरलाइंस पर कई आरोप लगाए। दीपक चाहर ने ट्वीट करके कहा, न्यूजीलैंड से ढाका आते वक्त मलेशिया एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया और बिजनेस क्लास में सफर करते वक्त भी उन्हें खाना नहीं दिया गया।”

loksabha election banner

हद तो तब हो गई जब दीपक चाहर के ट्वीट पर मलेशिया एयरलाइंस ने माफी मांगी और उन्हें कस्टमर फीडबैक फॉर्म भरने के लिए लिंक भेज दिया। इस पर दीपक चाहर ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि यह लिंक काम नहीं कर रही है। चाहर ने ट्वीट में लिखा, ‘‘मलेशियाई एयरलाइंस से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा। पहले उन्होंने हमारी फ्लाइट बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दी और फिर बिजनेस क्लास में भोजन भी मुहैया नहीं कराया। अब हम पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं जबकि कल हमें मैच खेलना है।"

मलेशिया एयरलाइंस से थमाया फीडबैक फॉर्म

मलेशिया एयरलाइंस ने जवाब दिया, ” हाय! दीपक चाहर। हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। हम आपको आप इस लिंक के माध्यम से कस्टमर फीडबैक फॉर्म भरने की सलाह देते हैं।” मलेशिया एयरलाइंस ने आगे लिखा कि, “आपकी प्रतिक्रिया पर आगे की कार्रवाई के लिए हमारी कस्टमर रिलेशन टीम का एक व्यक्ति जल्द ही आपसे संपर्क करेगा। फीडबैक फॉर्म सबमिट करने के बाद आपको केस रेफरेंस नंबर प्राप्त होगा। एक बार फिर हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं।’’

रविवार को ढाका में खेला जाएगा पहला वनडे मैच

गौरतलब हो कि दीपक चाहर रविवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। वह शनिवार को ढाका पहुंचे। वहां उनका सामान नहीं मिला। इस पर उन्होंने मलेशिया एयरलाइंस से संपर्क किया तो उन्हें फीडबैक फॉर्म थमा दिया गया। दीपक ने नेट प्रैक्टिस से पहले इस वाक्या को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें- राहुल और धवन में किसे मिलेगा मौका, पंत का क्या होगा, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए मोहम्मद शमी, उमरान मलिक को किया गया शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.