Move to Jagran APP

ILT20 लीग में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर Yusuf Pathan को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम ने बनाया कप्तान

Yusuf Pathan Captain of Dubai Capitals दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित इंटरनेशनल लीग टी-20 के बाकी मैचों के लिए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) को दुबई कैपिटल्स का कप्तान चुना गया है

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 09:59 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:59 PM (IST)
ILT20 लीग में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर Yusuf Pathan को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम ने बनाया कप्तान
Yusuf Pathan Captain of Dubai Capitals Announced

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yusuf Pathan Captain of Dubai Capitals। आईपीएल एक ऐसा मंच है, जहां युवा खिलाड़ियों को अपने टैलेंट दिखाने का एक सुनहेरा मौका दिया जाता है। बता दें कि इस मंच से कई खिलाड़ियों की किस्मत पल में चमक जाती है, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के चलते गुमनाम जिंदगी बितानी पड़ती है।

loksabha election banner

बता दें कि आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। इस टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों पर पहले ही बोली लगाई जा चुकी है। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित इंटरनेशनल लीग टी-20 के बाकी मैचों के लिए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) को दुबई कैपिटल्स का कप्तान चुना गया है। इसकी घोषणा खुद दुबई कैपिटल्स के आधिकारिक पेज पर एक ट्वीट के जरिए की गई है।

Yusuf Pathan बने Dubai Capitals के कप्तान

दरअसल, इंटरनेशनल लीग टी-20 दुबई कैपिटल्स ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी युसूफ पठान (Yusuf Pathan) को इस सीजन के लिए टीम की कमान सौंप दी है। बता दें कि टीम ने रोवमन पॉवेल की जगह पठान को कप्तान बनाया है। इस सीजन टीम के खराब प्रदर्शन के चलते कई मौकों पर टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में फ्रेंचाइजी ने कप्तानी में बड़ा बदलाव कर दिया है।

वहीं, अगर बात करें युसूफ पठान के टी-20 क्रिकेट करियर की तो बता दें भारत के लिए उन्होंने 274 टी-20 मैछ खेले है, जिसमें उन्होंने एक शतक और 21 अर्धशतक लगाए है। युसूफ पठान का इस दौरान स्ट्राइक रेट 139.34 का रहा है, जो उनकी तूफानी बल्लेबाजी की गवाही देता है।

दुबई कैपिटल्स ने किया यह ट्वीट

यह भी पढ़े:

क्वेटा में हुए बम धमाके के बाद दहशत में पाकिस्तान, Babar Azam और Shahid Afridi को सुरक्षित जगह ले जाया गया

यह भी पढ़े:

'अगर भारत नहीं करेगा पाक दौरा, तो हम भी नहीं...', ACC बैठक के बीच Najam Sethi ने BCCI को दी बड़ी चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.